एंड्रिला शर्मा का आखिरी वीडियो:पैर चूमकर बॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी ने दी अंतिम विदाई, 24 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

14 दिन पहले

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा ने लंबे समय से ब्रेन स्ट्रोक के चलते 20 नवंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। एंड्रिला मल्टीपल कार्डियक अटैक की वजह से जिंदगी की जंग हार गई। उनके निधन से बंगाल की पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में डूब गई है । इसी बीच एंड्रिला के अंतिम संस्कार से पहले उनके बॉयफ्रेंड सब्यसाची का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एंड्रिया के पैरों को किस कर उन्हें अंतिम विदाई देते नजर आ रहे हैं।

एंड्रिला शर्मा के निधन से टूट गए सब्यसाची चौधरी

वीडियो में एंड्रिला का शव जमीन पर रखा हुआ है और उनके बॉयफ्रेंड सब्यसाची चौधरी जमीन में पैरों के पास बैठे हुए हैं। फिर वह एंड्रिला के पैर छूकर उन्हें किस करते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। एंड्रिला को सब्यसाची ने उनके आखिरी समय में बिल्कुल भी अकेले नहीं छोड़ा था। वह समय-समय पर एंड्रिला का हेल्थ अपडेट भी फैंस को देते रहते थे। वहीं, दोनों लिव इन में रहते हैं और ऐसे में एंड्रिला के चले जाने से वह पूरी तरह टूट गए हैं। इस वीडियो के सामने आते ही फैंस काफी इमोशनल हो गए है।

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई मौत

एंड्रिला शर्मा का इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने से उनके तमाम चाहने वाले सदमे में हैं । एक्ट्रेस लंबे समय से बीमार थीं। एंड्रिला को मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट आए थे। हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें CPR तक दिया गया था। हालांकि, उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी। उसके बाद हुई CT स्कैन रिपोर्ट में पता चला था कि उनके सिर में नए ब्लड क्लॉट्स हो गए हैं। उनके सिर के जिस हिस्से का ऑपरेशन हुआ था, ये क्लॉट्स उसके अपोजिट साइड में हो रहे थे। एंड्रिला को 2 बार कैंसर हुआ था। कुछ दिन पहले ही उन्हें स्ट्रोक आया था, जिसकी वजह से उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए थे।

वीडियो देखने के लिए ऊपर दी गई फोटो पर क्लिक करें ...

खबरें और भी हैं...