नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र के बिके 15 लाख टिकट:तीसरे शुक्रवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेकेंड हाईएस्ट हिंदी फिल्म बनी, 10.80 करोड़ रहा बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र ने तीसरे शुक्रवार को बम्पर कमाई की है। नेशनल सिनेमा डे फिल्म के लिए शानदार सक्सेस के रूप में साबित हुआ है। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए थिएटर के मालिकों ने टिकट के दाम घटा दिए थे, जिसकी वजह से टिकटों की सेल में भारी उछाल देखने को मिला है। ट्रेड सोर्सेस की मानें तो ब्रह्मास्त्र ने अपने तीसरे शुक्रवार को सभी भाषाओं में लगभग 11 करोड़ रुपए की कमाई की है।

नेशनल सिनेमा डे रहा ब्रह्मास्त्र के लिए खास
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, नेशनल सिनेमा डे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने 75 रुपये के टिकट का फायदा मिला है। फिल्म ने शुक्रवार को हिन्दी बेल्ट में 8.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। यह तीसरे शुक्रवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेकंड हाईएस्ट हिंदी फिल्म बन चुकी है। फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' इस मामले में पहले नंबर पर है।

15 लाख टिकट बेचे गए
नेशनल सिनेमा डे के खास मौके पर ज्यादातर सिनेमाघरों ने 75 रुपए में टिकट बेचे हैं। टिकट सस्ती होने की वजह से ऑडियंस के नंबर्स में भारी उछाल देखने को मिला है। शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र ने सभी भाषाओं में 10.80 करोड़ की कमाई करते हुए लगभग 15 लाख टिकट बेचे हैं। इसके एक दिन पहले फिल्म ने गुरुवार को करीब 3.2 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जिसके बाद 23 सितंबर को फिल्म की कमाई में 240% का इजाफा हुआ है।

वर्ल्डवाइड कमाई 380 करोड़ और भारत में 237 करोड़ कमाए
इसी के साथ फिल्म ने वर्ल्डवाइड 380 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर दिया है। ब्रह्मास्त्र का भारत में 15 दिनों का सभी भाषाओं में 237 करोड़ का कलेक्शन है। फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। अपने 410 करोड़ के बजट को देखते हुए फिल्म को हिट लिस्ट में शामिल होने के लिए एक तीसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई की जरूरत है। ब्रह्मास्त्र की रिलीज से सिनेमाघरों में वापस जान आ गई है। यह फिल्म ऑडियंस को थिएटर लाने में कामयाब रही, जो कि हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्में नहीं कर पाईं।

खबरें और भी हैं...