ट्रेलर / ‘ब्रीद- इंटू द शैडोज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और साइकोलॉजिकल ड्रामा से भरपूर है सीरीज

X

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 11:59 AM IST

अमेजन प्राइम की ओरिजिनल वेब सीरीज ‘ब्रीद- इंटू द शैडोज’ 10 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में अब अमेजन द्वारा इसका थ्रिल से भरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक हताश पिता का सफर दिखाया गया है जो अपने बेटी को ढूंढने के लिए सारी हदें पार कर रहा है।

‘ब्रीद- इंटू द शैडोज’ कुल 12 एपिसोड की एक सीरीज है जिसमें अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपनी गुमशुदा बेटी सिया को पाने की कोशिश कर रहे हैं। इस केस के बीच दोनों को एक धमकी भरा कॉल आता है जो उन्हें अपराध करने पर मजबूर कर देता है। सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे अभिषेक अपनी बेटी को बचाने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं। इस सीरीज को 10 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसे कई भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

check top right corner

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on Jun 30, 2020 at 10:02pm PDT

अमेजन प्राइम वीडियो, भारत की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती हैं, ''जब से हमने इसका पहला लुक रिलीज किया है, तब से सभी को इस शो से काफी उम्मीदें हैं। हम दर्शकों को इस भावुक व मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की हर कड़ी से रूबरू करवाने के लिए उत्साहित हैं। 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का लॉन्च प्राइम सदस्यों को रिवाइटिंग, देसी कहानी प्रदान करने के हमारे वादे को रेखांकित करता है जिसे न केवल भारत में, बल्कि दुनियाभर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।"

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, विक्रम मल्होत्रा कहते हैं, "ब्रीद के नए सीजन के प्रति उत्सुकता तब से तेजी से बढ़ रही है जब से हमने श्रृंखला का पहला लुक रिलीज किया है। आज ट्रेलर लॉन्च होने के साथ, हमने प्रशंसकों को ब्रीद: इन टू द शैडोज की नई दुनिया के करीब ले जाते हुए, इसमें नजर आने वाले रोमांच की एक झलक साझा की है। हम अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर से 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' की एक नई श्रृंखला पेश करने के लिए खुश हैं। इस शो के माध्यम से कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे की कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को एकत्र किया गया है और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट को दुनिया के साथ इसे साझा करने पर गर्व है।"

यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है। वहीं सीरीज में अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन और अमित साध जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना