शादी की अटकलें:जनवरी में ही शादी करने वाले हैं वरुण धवन-नताशा दलाल, अलीबाग में होटल किया बुक महज 200 मेहमान होंगे शामिल

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है कि वे दोनों इसी महीने अलीबाग में शादी करने वाले हैं। इस पंजाबी शादी के लिए फैमिली ने एक फाइव स्टार होटल बुक किया है और महज 200 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यह शादी पोस्टपोन हो गई थी।

2019 से चल रहीं तैयारियां
2018 में अपनी बचपन की दोस्त नताशा से रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर चुके वरुण ने दो साल पहले ही शादी की तैयारियां शुरू कर दी थीं। पिंकविला की खबर के अनुसार धवन हाल ही में अलीबाग में एक फाइव स्टार होटल बुक करके आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि हो सकता है कि इसी साल या जितनी जल्दी हो सके वे शादी कर लेंगे।

नताशा ने रखा था पहला करवा चौथ
पिछले साल नवंबर में नताशा दलाल ने पहली बार करवा चौथ का व्रत रखकर सभी को चौंका दिया था। वे अपनी सास करुणा के साथ करवा चौथ सेलिब्रेशन में पहुंची थीं। वे लाल जोड़े में सुनीता कपूर के घर होने वाले सेलिब्रेशन में पहुंची थीं। बात अगर वरुण के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई है। जिसमें उनके साथ सारा अली खान थीं।

उनके पास अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स में जुग जुग जियो, परमवीर चक्र विजेता अरुण खेत्रपाल की बायोपिक इक्कीस शामिल है। इक्कीस का डायरेक्शन बदलापुर वाले श्रीराम राघवन कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...