• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Celeb Suicide: In 19 Days, 4 Actresses Committed Suicide Due To Failed Relationship, Jiya, Sushant, Pratyusha Also Committed Suicide Due To Partner

नाकाम रिश्ते और मौत:19 दिनों में 4 एक्ट्रेस ने फेल रिलेशन से की आत्महत्या, जिया, प्रत्यूषा ने भी पार्टनर के कारण किया सुसाइड

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से लगातार एक्ट्रेसेस के सुसाइड करने की खबर आ रही है। 27 मई को एक्ट्रेस मंजूषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से अपने दोस्त की मौत के सदमे में थीं। वहीं 21 साल की एक्ट्रेस बिदिशा ने रिलेशनशिप में चल रहीं दिक्कतों के चलते फांसी लगा ली। 12 मई को पल्लवी डे ने भी अपने लिव-इन पार्टनर से चल रही अनबन के चलते मौत को गले लगा लिया था, जिसके बाद अब 18 साल की मॉडल और एक्ट्रेस सरस्वती दास ने भी फांसी लगा ली है। सरस्वती अपने रिलेशन के चलते पिछले कई दिनों से परेशान थीं। ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर से परेशान होकर खुदकुशी का रास्ता चुना है। आइए जानते हैं वो कौन हैं-

जिया खान

गजनी, निशब्द और हाउसफुल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 में सुसाइड किया था। जांच में सामने आया कि जिया अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से परेशान थीं। जिया प्रेग्नेंट थीं, लेकिन सूरज ने इमेज खराब होने के डर से गैरकानूनी तरीके से उनका एबॉर्शन करवा दिया था। घर में हुए एबॉर्शन से जब जिया की तबियत बिगड़ी तब भी सूरज उन्हें अस्पताल नहीं ले गए। इसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन बढ़ी और जिया ने फांसी लगा ली। अपनी आपबीती एक्ट्रेस ने एक सुसाइड नोट में लिखी थी।

प्रत्यूषा बनर्जी

बालिका वधु फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को मौत को गले लगा लिया। प्रत्यूषा उस समय बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लिव-इन रिलेशन में थीं। प्रत्यूषा प्रोफेशनल प्रेशर के चलते शराब की आदी हो गई थीं और उनकी सेविंग्स भी लगभग खत्म हो गई थी। देखते-ही-देखते उनके और बॉयफ्रेंड राहुल के भी झगड़े खूब बढ़ने लगे थे। आखिरकार तंग आकर एक्ट्रेस ने अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली।

विवेका बाबाजी

मॉडल विवेका बाबाजी का शव 2010 को उनके फ्लैट से बरामद किया गया था। मॉडल उस समय स्टॉकब्रोकर गौतम वोरा के साथ रिलेशनशिप में थीं जिनसे अनबन ही उनकी मौत का कारण बनी। अपनी डायरी में विवेका ने साफ लिखा था कि गौतम के कई अफेयर थे जिससे परेशान होकर उन्होंने जान दे दी।

वीजे चित्रा

तमिल डेली सोप एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने 9 दिसम्बर 2020 को खुदकुशी कर ली है। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी और शादी रजिस्टर करवाई थी। दोनों 2021 में शादी करने वाले थे, लेकिन इससे ठीक पहले एक्ट्रेस ने एक होटल के बाथरूम में सुसाइड कर लिया। जिस होटल में एक्ट्रेस का शव मिला वहां मौत से कुछ समय पहले उनके मंगेतर हेमंत भी मौजूद थे। दोनों में किसी बात को लेकर अनबन थी। बात इतनी बढ़ गई कि वीचे चित्रा ने खुदकुशी कर ली।

नफीसा जोफेस

एमटीवी वीजे और मॉडल नफीसा जोसेफ ने मुंबई के वर्सोवा स्थित फ्लैट में 29 जुलाई 2004 को आत्महत्या कर ली थी। नफीसा की शादी बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से होने वाली थी, लेकिन जब शादी टूटी तो उन्होंने मौत को गले लगा लिया। दरअसल गौतम ने नफीसा से कहा था कि वो पत्नी को तलाक दे चुके हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं था। जब नफीसा ने गौतम की पत्नी से बात करने की धमकी दी तो गौतम ने ही उन्हें धमकियां दीं। नफीसा की मौत के बाद उनके पेरेंट्स ने गौतम पर संगीन आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था।

खबरें और भी हैं...