सुशांत केस पर CBI:सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन ने सुशांत सिंह राजपूत केस में आरटीआई एप्लिकेंट को किया जानकारी देने से इनकार

6 महीने पहले

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लगभग दो साल बाद, सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन ने एक आरटीआई एप्लिकेशन को इस केस की जानकारी देने से इनकार कर दिया है। इंवेस्टीगेशन एजेंसी अभी भी एक्टर के निधन की जांच कर रही है। सुशांत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उनकी उम्र महज 34 साल थी।

सीबीआई ने किया इंफॉर्मेशन देने से इनकार
एएनआई की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई को राइट टू इंफॉर्मेशन एक्ट के तहत सुशांत केस में जानकारी के लिए एक एप्लिकेशन आई थी। सीबीआई ने किसी भी जानकारी का खुलासा करने से इनकार कर दिया और एप्लीकेंट को जवाब दिया, "सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की जा रही है, प्रोग्रेस के बारे में जानकारी जांच की प्रक्रिया को बाधित कर सकती है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती है।"

सुशांत की फैमिली ने लगाए थे रिया पर आरोप
सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की फैमिली ने लेट एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगाए थे। जिसके चलते रिया को कुछ हफ्तों के लिए जेल भी हुई थी। एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था और मीडिया जांच भी की गई, जिसे सुशांत के फैंस को वो किसी "चुड़ैल" से कम नहीं लगती थीं। रिया ने अब काम पर वापसी की है और उन्हें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी-स्टारर 'चेहरे' फिल्म में देखा गया था।

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' थी
सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' उनके निधन के लगभग एक महीने बाद 24 जुलाई 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इसे फिल्म को उनके फैंस के लिए फ्री में स्ट्रीम किया गया था। यह फिल्म एक्ट्रेस संजना सांघी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। संजना ने सुशांत के अपोजिट फीमेल लीड रोल प्ले किया था।

एक्टिंग के लिए छोड़ी इंजीनियरिंग
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर पर मिस्टीरियस सर्कमस्टान्सेस में डेड पाए गए थे। उनकी अचानक निधन ने फैंस का दिल तोड़ दिया। बता दें, सुशांत चार बहनों के एक भाई थे। डांस और एक्टिंग मेंक के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग के फाइनल ईयर में पढ़ाई छोड़ दी और मुंबई शिफ्ट हो गए। यहां आकर सुशांत ने नादिरा बब्बर का थिएटर ग्रुप ज्वॉइन कर लिया था।

खबरें और भी हैं...