चारू असोपा और राजीव सेन साथ आए नजर:तलाक की खबरों के बीच शेयर की फैमिली फोटोज, बेटी जियाना के साथ मनाई पहली गणेश चतुर्थी

5 महीने पहले

टीवी के जाने-माने कपल चारू असोपा और राजीव सेन एक बार फिर साथ नजर आए हैं। दरअसल सेलेब्स ने गणेश चतुर्थी के मौके पर फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें दोनों अपनी बेटी के साथ गणेश चतुर्थी मनाते नजर आए। राजीव और चारू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैमिली फोटो शेयर करते हुए सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई दी। इन फोटोज को देखने के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर दोनों के बीच चीजें ठीक हो गई हैं।

खुशी-खुशी साथ नजर आया कपल

31 अगस्त को गणेश चतुर्थी के मौके पर कपल ने अपने इंस्टा हैंडल पर घर में आयोजित पूजा की फोटोज शेयर की। इनमें राजिव, जियाना और चारू तीनों ही खुशी-खुशी कैमरे में पोज दे रहे हैं। साथ ही फोटोज में कपल के घर में स्थापित गणपति बप्पा की झलक भी देखने को मिल रही है। राजीव-असोपा और जियाना के अलावा फोटोज में राजीव की मां शुभ्रा सेन भी नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स यही उम्मीद कर रहे हैं कि कपल के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

कपल लेने वाला था तलाक
चारू और राजीव के बीच काफी समय से अनबन चल रही है। इतना ही नहीं इसी बीच दोनों के तलाक की खबरें भी आती रही हैं। अपने यूट्यूब चैनल के जरिए चारू ने इस बात की पुष्टि की थी वो तलाक लेने रही हैं और उनका डायवोर्स प्रोसेस अभी भी चल रहा है।

शादी के बाद कई बार हुए टकराव
चारू और राजीव ने साल 2019 में शादी की थी। साल 2021 में कपल के घर एक बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम जियाना रखा गया। कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी। आखिरकार 2022 में चारू ने इस बात की पुष्टि की वो राजीव से तलाक लेने जा रही हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस अलग घर में रहने लगीं। हालांकि, अब नई तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों साथ हैं।

खबरें और भी हैं...