लजीज ट्रिब्यूट:प्रवासियों के मसीहा सोनू सूद को शेफ विकास खन्ना ने दिया सम्मान, अपनी डिश को दिया उनके होमटाउन का नाम

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो फोटो विकास के इंस्टाग्राम से साभार

मिशलिन स्टार शेफ विकास खन्ना न्यूयॉर्क में हैं। लेकिन वे लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। विकास ने एक डिश बनाई है, जिसका नाम उन्होंने मोगा रखा है। मोगा पंजाब का एक जिला है और यह एक्टर सोनू सूद का जन्मस्थान भी है। डिश को नाम देने के पीछे वजह सोनू का लॉकडाउन प्रभावित लोगों के लिए किया जा रहा काम है। 

विकास ने लिखा है- असली हीरोज के लिए तालियां, लिस्ट में पहला नाम मेरे दोस्त सोनू सूद का, परिवारों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। इसलिए मैंने उनके सम्मान में एक डिश को उनके होमटाउन मोगा का दिया है। सच्चे हीरो। तंदूरी मसाला सालमन, अंग्रेजी ककड़ी सलाद, नारियल और लहसुन के फोम के साथ। 

विकास की पोस्ट पर रिप्लाय देते हुए सोनू सूद ने भी लिखा- भाई, ये सबसे खास बात जो मैंने आज सुनी है। सभी महान कार्य जो आप कर रहे हैं उसके लिये लव यू, आप जो कर रहे हैं उसके लिए ढेर सारा प्यार। हां, वर्ल्ड के बेस्ट शेफ द्वारा बनाए गए मोगा का स्वाद लेने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, मेरे होम टाउन मोगा को आज गर्व होगा।

ईद पर होगी बड़ी दावत 

विकास खन्ना अनाथों, वृद्धाश्रम और कुष्ठ केंद्रों में अप्रैल से ही खाना बांट रहे हैं। विकास खन्ना ने एनडीआरएफ की मदद से अभी तक 131 शहरों के 6 मिलियन लोगों तक खाना और राशन पहुंचाया है। मुंबई में ईद के मौके पर सबसे बड़ी दावत आयोजित करने की तैयारी में हैं। भोजन हाजी अली दरगाह से लिया जाएगा फिर इसे ट्रकों में भरकर मुंबई के मोहम्मद अली रोड, धारावी और माहिम दरगाह के आसपास बांटा जाएगा।

खबरें और भी हैं...