चेहरे:फिल्म में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी पर प्रोड्यूसर आनंद पंडित बोले- वे इसका अभिन्न हिस्सा, मैं पूरी तरह उनका समर्थन करता हूं

एक वर्ष पहले

रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी 'चेहरे' से रिया चक्रवर्ती को हटाया नहीं गया है। बल्कि वे फिल्म में छोटा सा, लेकिन बेहद अहम किरदार निभा रही हैं। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद यह स्पष्ट हो गया। अब इसके प्रोड्यूसर आनंद पंडित का बयान सामने आया है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "रिया फिल्म का अभिन्न हिस्सा हैं और मैं पूरी तरह उनका समर्थन करता हूं।"

फिल्म में रिया का छोटा सा रोल

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कहा, "कुछ समय बाद रिया को प्रमोशन का हिस्सा बनना ही था। उन्हें छोड़ा कैसे जा सकता है?" ट्रेलर में रिया को महज 2 सेकंड के लिए दिखाया गया है, जिसे लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। इस पर रूमी कहते हैं, "किसी बात को साबित करने के लिए हम उनकी विजिबिलिटी नहीं बढ़ा सकते।"

फिल्म में सिर्फ एक गाना, वह भी बैकग्राउंड में

रूमी जाफरी बताते हैं, "फिल्म में सिर्फ एक गाना है, जिसे कहानी के बैकग्राउंड में रखा गया है। मैंने बहुत पहले सुना था कि बीआर चोपड़ा और उनके भाई यश चोपड़ा सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में गाना नहीं रखते थे। बीआर चोपड़ा साब की 'हमराज' के सभी हिट गाने दूसरे हाफ का सस्पेंस स्टार्ट होने से पहले फर्स्ट हाफ में रखे गए थे। यश चोपड़ा साब की 'इत्तेफाक' में कोई गाना नहीं था।" रूमी की मानें तो 'चेहरे' 'हमराज' और 'इत्तेफाक' के जॉनर की फिल्म है।

'किरदार के साथ कोई कांट-छांट नहीं हुई'

गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी और प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा, "रिया चक्रवर्ती के किरदार से किसी तरह की काटछांट नहीं हुई है। उनके चलते फिल्म में अहम ट्विस्ट आता है। सभी कलाकारों को माकूल स्क्रीन टाइम और स्पेस मिला है। फिल्म में हर किसी की रहस्यमयी बैकस्टोरी है। लोगों को अच्छी सस्पेंस थ्रिलर मिलेगी।"

खबरें और भी हैं...