पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में कोरोना:बेटियों के बाद 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी चपेट में, नानावटी अस्पताल में भर्ती

मुंबई (उमेश कुमार उपाध्याय)एक वर्ष पहले
शाहरुख खान के साथ करीमी मोरानी। करीम ने शाहरुख को लेकर रा -वन और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

दोनों बेटियों जोया और शाजा के बाद अब 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का कोरोनावायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इस बात की पुष्टि खुद मोरानी ने दैनिक भास्कर से बातचीत में की।  मोरानी ने बताया, "कल (मंगलवार, 7 अप्रैल को) मैंने जांच कराई थी। रिपोर्ट आई तो पता चला कि यह पॉजिटिव है। हालांकि, मुझमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। इसके बारे में मुझे आज सुबह ही पता चला। फिलहाल मैं नानावटी अस्पताल में हूं।" एक अन्य बातचीत में करीम के भाई मोहम्मद मोरानी ने कहा कि इस बात का अंदेशा उन्हें पहले से ही था। क्योंकि करीम अपनी बेटियों के साथ ही रह रहे थे। 

दोनों बेटियां भी आइसोलेशन में
करीम की बड़ी बेटी जोया का टेस्ट सोमवार को पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इससे पहले रविवार को उनकी छोटी बेटी शाजा का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो शाजा जहां मार्च के पहले सप्ताह में श्रीलंका से लौटी हैं तो वहीं, जोया मार्च के मध्य में राजस्थान की यात्रा कर के मुंबई आई हैं। 

इलाके में तनाव का माहौल
'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'रा-वन' जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी परिवार समेत जुहू स्थित शगुन नाम की बिल्डिंग में रहते हैं। फिलहाल इसे सील कर दिया गया है। इस इलाके में कई बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं। मोरानी परिवार में तीन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद यहां तनाव देखने को मिल रहा है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें