वायरल वीडियो:एक लड़के ने गलती से रेमडेसिविर को कहा रेमो डिसूजा, अब डायरेक्टर का फनी रिएक्शन आया सामने; बोले-मैं खुद भी इसे ठीक से नहीं बोल पाता हूं

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का पत्रकार से बात करते हुए इंजेक्शन रेमडेसिविर का नाम गलती से रेमो डिसूजा बोल देता है। इस वायरल वीडियो पर अब कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा का फनी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने इस मजेदार वीडियो को खुद भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सिप्ला का रेमो डिसूजा
रोमो डिसूजा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "अंत मिस मत करना। सिप्ला का रेमो डिसूजा। जस्ट फॉर लाफ।" इसके साथ ही उन्होंने हसने वाली इमोजी भी शेयर की हैं। वहीं एक न्यूज वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में रेमो ने इस वीडियो के बारे में बात की। रेमो ने बताया कि उन्हें इस वीडियो के बारे में तब पता चला, जब उनके एक दोस्त ने उन्हें यह फॉरवर्ड करके कहा कि इसे तुरंत देखो। उन्होंने कहा, "पहली बार तो मुझे भरोसा ही नहीं हुआ कि यह मैंने क्या सुना है। इसके बाद मैंने यह वीडियो अपनी पत्नी लिजेल को दिखाया और वो इसे देखकर बहुत जोर-जोर से हंसने लगीं।"

मैं खुद भी रेमडेसिविर ठीक से नहीं बोल पाता हूं
रेमो ने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद भी शब्दों के प्रोनाउंसिएशन में बहुत अच्छा नहीं हूं। रेमडेसिविर मुझे भी कई दिनों से कन्फ्यूज कर रहा है और मैं खुद भी इसे ठीक से नहीं बोल पाता हूं। इस लड़के ने मुझे एक नया नाम दे दिया है, जिससे मुझे बुलाया जा सकता है। सही बात तो यह है कि इस एंटीवायरल दवा का नाम मेरे नाम पर लिया जाना ज्यादा आसान है।"

वैसे भी ज्यादातर लोग मुझे रेमी कहकर ही बुलाते हैं
'रेस 3' के डायरेक्टर ने कहा, "यह वीडियो मैंने अपने बेटे एडोनिस को भी दिखाया था। पहली बार में उसे समझ नहीं आया और वो बोला- डैड ठीक ही तो बोला है, इसमें गलत क्या है?। इसके बाद जब मैंने उसे प्वाइंट करके बताया, तब उसे समझ आया और वो भी हंसने लगा था। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अगर आप जल्दबाजी में रेमडेसिविर बोलने की कोशिश करेंगे, तो हो सकता है आप इसे रेमो डिसूजा ही बोलें। वैसे भी ज्यादातर लोग मुझे रेमी कहकर ही बुलाते हैं।"

खबरें और भी हैं...