साेशल कॉज:कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस ने कैंसर पेशेंट को डोनेट करने कटवाए बाल, दोस्त की भतीजियों से मिली प्रेरणा तो 8 साल तक बढ़ाए थे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड और कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस ने कैंसर पेशेंट के विग के लिए अपने लम्बे बाल डोनेट कर दिए हैं। मेल्विन ने हफ्ते भर पहले इसके बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था। बाल कटवाने से पहले मेल्विन ने करीब 8 साल तक बाल बढ़ाए। इसके लिए उन्होंने कोई भी कैमिकल ट्रीटमेंट नहीं लिया।

अपने हेयर कटिंग मोमेंट्स की फोटो शेयर करते हुए मेल्विन ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। इस पूरे घटनाक्रम के पीछे उनकी प्रेरणा दोस्त की भतीजियां रहीं जिन्होंने कैंसर पेशेंट्स के लिए हेयर डोनेशन किया था।

मेल्विन ने लिखा इमोशनल नोट
अपनी 8 साल की बाल बढ़ाने की तपस्या के बारे में मेल्विन ने लिखा- मैंने कैंसर पेशेंट को डोनेट करने के लिए बाल बढ़ाना शुरू किया था और आखिरकार वह दिन आ ही गया। सालों पहले मेरे बाल कंधों तक लम्बे रहे। तब मुझे लगा कि हेयर डोनेशन एक कैंसर पेशेंट के विग के लिए काम आ सकता है। कई बार आप अपने बालों को डोनेट नहीं कर सकते हैं अगर वे कैमिकल ट्रीटमेंट ले चुके हों या फिर कलर करवाए हों। मैंने धैर्यपूर्वक इंतजार किया और मैंने उनके साथ कभी प्रयोग नहीं किया।

जो कैंसर से लड़ रहे हैं, उनको ब्रह्मांड के माध्यम से साहस, प्रेम, प्रार्थना और सकारात्मकता भेज रहा हूं। साथ ही उन लोगों को भी सलाम जिन्होंने हमेशा सोशल कॉज में मदद की और इस दुनिया को बेहतर बनाया है। आप सभी का भी धन्यवाद जो मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित करते हैं।

सना से ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में रहे मेल्विन
मेल्विन उस वक्त सुर्खियों में रहे जब सना खान ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। सना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे दोनों शादी करने वाले थे। उनके परिवार मिल चुके थे और सब कुछ अरेंज हो चुका था। मेल्विन और सना अप्रैल 2019 तक साथ थे। बाद में सना ने उनके स्वभाव में कुछ बदलाव देखे, गलतफहमियां बढ़ने लगीं तब दोनों ने अलग होने का फैसला किया।