आमिर खान असम में मनाएंगे स्वतंत्रता दिवस:CM हिमंत बिस्व सरमा ने लाल सिंह चड्ढा की टीम को किया इनवाइट, 16 अगस्त को देखेंगे फिल्म

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इस साल भारत देश अपना आजादी का अमृत महोत्सव सेलिब्रेट कर रहा है। इसी मौके पर आमिर खान इस साल स्वतंत्रता दिवस समारोह असम में मनाएंगे। एक्टर को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। इसके साथ ही CM ने लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम को भी इनवाइट किया है।

16 अगस्त को CM सरमा फिल्म देखेंगे
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, CM सरमा का यह इनविटेशन अमिर और उनकी फिल्म की टीम ने स्वीकार कर लिया है। वह स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वाजारोहण समारोहम में भी शामिल होंगे। इसके अगले दिन यानी 16 अगस्त को CM अमिर खान और फिल्म की टीम के साथ लाल सिंह चड्ढा भी देखेंगे।

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई है। यह ऑस्कर विनर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की ऑफिशियल रीमेक है। इसमें अमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को रिलीज से पहले से ही सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की भी मांग की जा रही थी। वहीं फिल्म को क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट से ठीक-ठाक रिव्यू मिले हैं। आमिर की फिल्म के साथ अक्षय कुमार की रक्षा बंधन भी रिलीज हुई है। इन दोनों स्टार्स की फिल्मों का टकराव इस साल का सबसे बड़ा क्लैश है।

खबरें और भी हैं...