पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Comedian Kapil Sharma Becomes Father For The Second Time, Blessed With A Baby Boy With Wife Ginni Chatrath

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉमेडियन के घर फिर गूंजी किलकारी:कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म; पोस्ट शेयर कर फैंस को खुद दी खुशखबरी

2 महीने पहले

कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह (सोमवार) बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी। साथ ही सभी के प्यार के लिए कपिल ने शुक्रिया अदा भी किया है। इससे पहले 2019 में कपिल-गिन्नी के घर बेटी अनायरा ने जन्म लिया था।

कपिल शर्मा ने सुबह करीब 5:30 बजे पोस्ट शेयर कर लिखा, "नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपया से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। लव यू ऑल, गिन्नी और कपिल।" कपिल की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी कपिल और गिन्नी को दोबारा माता-पिता बनने पर बधाई दी हैं।

कुछ दिनों पहले कपिल ने खुद की थी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि
कुछ दिनों पहले कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर कन्फर्म किया था कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ उनके दूसरे बच्चे को जन्म देने वालीं हैं। कई हफ्तों की अटकल बाजी के बाद उनका ये बयान तब सामने आया था, जब एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे पूछा था कि 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर क्यों हो रहा है। तब कपिल ने इसके जवाब में कहा था कि शो ऑफ एयर इसलिए हो रहा है, क्योंकि उन्हें पत्नी के साथ घर पर रहना है और अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करना है।

इससे पहले जनवरी में, कपिल ने पोस्ट करते हुए लिखा था, "शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं?" इस पर लेखक चेतन भगत ने कपिल को बधाई दी और लिखा था, "कॉन्ग्रेचुलेशन्स को हिंदी में क्या कहते हैं? मुबारक हो आपको बहुत बहुत।" इसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें फैन्स को गिन्नी का बेबी बम्प दिखाई दे रहा था। बता दें कि, कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी की थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें