पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Comedian Vadivel Balaji Passes Away At 45 Due To Heart Attack In Chennai, He Was Recently Admitted To A Private Hospital After Suffering A Cardiac Arrest

अलविदा कॉमेडियन:नहीं रहे तमिल टेलीविजन स्टार वादिवेल बालाजी, 45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

2 महीने पहले

तमिल टेलीविजन स्टार और मशहूर कॉमेडियन वादिवेल बालाजी का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से चेन्नई में निधन हो गया। वे 45 साल के थे और पिछले 15 दिन से शहर के एक अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि उन्होंने आखिरी सांस शहर के सरकारी अस्पताल में ली। उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी हैं। उनके आकस्मिक निधन से तमिल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी और लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां पर वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। हालांकि आर्थिक दिक्कतें आने पर उन्हें आज सुबह ही सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें लकवा भी मार गया था।

मिमिक्री करने के लिए जाने जाते थे बालाजी

ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि लॉकडाउन की वजह से एक्टर आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे। वादिवेल कुछ तमिल फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं। वे फेमस कॉमेडियन वादिवेलु की मिमिक्री करने के लिए भी पहचाने जाते थे। एक शो में तो खुद वादिवेलु ने भी बहुत अच्छी तरह से अपनी नकल उतारने को लेकर वादिवेल बालाजी की तारीफ की थी।

सोशल मीडिया पर भी बालाजी के फैन्स ने दुख जताया

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें