कॉमेडियन को हुआ कोरोना:वीर दास की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

6 महीने पहले

कॉमेडियन वीर दास कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी वीर ने सोशल मीडिया पर कोविड-19 रैपिड टेस्टिंग किट की एक फोटो शेयर कर दी है। वीर ने पोस्ट में बताया है कि अब वो आरटीपीसीआर टेस्ट कराने जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने परफॉर्म न कर पाने पर गुजरात के लोगों से माफी भी मांगी है।

वीर ने कहा कि वो फैंस को टिकट के पैसे वापस देगें

वीर दास ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, "गुजरात। जब मैं सुबह सोकर उठा तो मेरे अंदर कोरोना के सिम्पटम्स दिखाई दिए, इसलिए अब मैं आरटीपीसीआर टेस्ट कराने जा रहा हूं। टीम फिलहाल गुजरात शो के लिए नई डेट्स पर काम कर रही है। जब भी वेन्यू उपलब्ध होंगे, तब हम कोशिश करेंगे कि हम आपका मनोरंजन करने जल्द से जल्द गुजरात आएं। अगर आप चाहते हैं तो हम आपके टिकट के पैसे वापस दे सकते हैं। सॉरी गुजरात! मैं बहुत दुखी हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप शो देखने जरूर आएंगे। मुझे आशा है कि आप नई तारीखों पर वापस आएंगे।"

कॉमेडी के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं वीर

वीर दास का जन्म उत्तराखंड के देहरादून में 31 मई 1979 को हुआ था। वीर बहुत फेमस कॉमेडियन हैं और उनकी सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कॉमेडियन होने के साथ-साथ वीर दास एक एक्टर भी हैं। उन्होंने साल 2007 में आई फिल्म 'नमस्ते लंदन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि वीर का विवादों से गहरा नाता है वो कई बार विवादों में घिर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...