• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Controversial Parties Of Bollywood: Partying Without Following Covid Protocol, Kareena, Amrita Suffered Heavy, Sometimes These Parties Have Been In The Headlines Due To Scuffle And Intoxication

कंट्रोवर्शियल पार्टी:करीना, अमृता को कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर पार्टी करना पड़ा भारी, हाथापाई और नशे के चलते विवादों से घिर चुकी हैं ये पार्टियां भी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा सोमवार को कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। BMC का आरोप है कि दोनों बिना कोविड प्रोटोकॉल फॉलो किए कई पार्टियों का हिस्सा बनी हैं। करीना और अमृता, रिया कपूर और करण जौहर की हाउस पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां 9 सेलेब्स शामिल हुए थे। अब इनमें से सीमा खान और महीप कपूर भी पॉजिटिव हो गई हैं जिससे इनकी पार्टी सुर्खियों में है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड की पार्टीज कभी नशे की शंका होने तो कभी मारपीट के चलते विवादों से घिर चुकी हैं-

आर्यन खान की हाईप्रोफाइल ड्रग पार्टी

इस साल आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रही कॉर्डिएला क्रूज से पकड़ा गया था, जहां हाईप्रोफाइल ड्रग पार्टी चल रही थी। इस केस के चलते आर्यन को करीब एक महीने तक आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था, हालांकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं।

कटरीना की बर्थडे पार्टी में हुई सलमान-शाहरुख की हाथापाई

कटरीना की बर्थडे पार्टी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं क्योंकि यहीं सलमान खान और शाहरुख के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था। ऐश्वर्या पर किया गया एक मजाक सलमान को इतना बुरा लगा कि उन्होंने शाहरुख के साथ हाथापाई करना शुरू कर दी। इस लड़ाई के बाद दोनों ने एक-दूसरे से सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे, हालांकि दोनों में दोबारा दोस्ती हो गई है।

करण की हाउस पार्टी में ड्रग लेने के आरोप

करण जौहर के घरसाल 2019 में हुए एक पार्टी काफी सुर्खियों में थी। करण ने इस पार्टी का एक वीडियो जारी किया था जिसमें विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण समेत सभी गेस्ट काफी नशे में नजर आ रहे थे।ये वीडियो सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद भी काफी वायरल हुई थी। अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाए थे कि पार्टी में ड्रग का सेवन हुआ है, हालांकि जांच में साफ हुआ था कि पार्टी में ड्रग का सेवन नहीं किया गया था।

संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख ने खोया आपा

अग्निपथ फिल्म के हिट होने के बाद संजय दत्त ने मुंबई के एक नाइट क्लब में पार्टी रखी थी। इस पार्टी में फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने रा.वन के फ्लॉप होने पर ऐसा मजाक किया था कि गुस्से में शाहरुख ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। संजय दत्त ने बीच बचाव कर दोनों पर काबू पाया था। झगड़े के बाद फराह और शाहरुख की दोस्ती में भी दरार आ गई थी।

मीका की बर्थडे पार्टी में हंगामा

सिंगर मीका सिंह की बर्थडे पार्टी उस वक्त विवादों से घिर गई थी जब उन्होंने नशे में राखी सावंत के साथ लिपलॉक कर लिया था। राखी ने मीका पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया था। अब सालों बाद दोनों का झगड़ा खत्म हो चुका है।

खबरें और भी हैं...