पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बॉलीवुड का न्यू नॉर्मल:लाल सिंह चड्ढा के सेट पर करीना कपूर के लिए खास इंतजाम, प्रेग्नेंसी के कारण बेबो से मिलने वाले हर व्यक्ति का कोरोना टेस्ट करवाना कम्पलसरी

2 महीने पहले
फोटो सोशल मीडिया से साभार

आमिर खान और करीना कपूर खान ने पिछले बुधवार से मुंबई में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू कर दी है। अब फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ रोमांचक बातें सामने आ रही हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि सेट पर आमिर या करीना से मिलने वालों को पहले कोरोना टेस्ट करवाना अनिवार्य होगा। तभी वे इन दोनों से मिल सकेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में सैफीना ने यह बात कन्फर्म की है कि करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

करीना के लिए ये खास सुविधाएं

मेकर्स जल्द से जल्द करीना के हिस्से की शूटिंग पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं। भले ही अभी करीना का बेबी बंप नहीं दिख रहा है, लेकिन फिर भी मेकर्स उनके लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल करेंगे। अभी भी करीना के हिस्से की 25 दिन की शूटिंग बाकी है। अपने किरदार के लिए वे महीनों से प्रिपरेशन कर रही हैं। आमिर खान ने भी करीना कपूर की सुरक्षा के लिए कुछ विशेष इंतजाम किए हैं। जिसके तहत करीना के निकट संपर्क में रहने वाले हर क्रू मेम्बर और एक्टर को कोरोना टेस्ट करवाना अनिवार्य होगा।

वीकेंड पर मीटिंग ले रहे आमिर

फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए कोई-मोई ने लिखा है कि आमिर खान अगले हफ्ते की प्लानिंग पर चर्चा करने के लिए वीकेंड पर पूरे कलाकारों और क्रू के साथ मीटिंग करते हैं। सेट पर कोरोना संक्रमण का जोखिम कम से कम हो इसके लिए वे सभी जरूरी सावधानियां भी बरत रहे हैं। कोरोना काल में शूट कैसे दोबारा शुरू करना चाहिए। आमिर खान, करीना कपूर खान और लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम इसे लेकर ही कुछ स्टैंडर्ड सेट कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें