मददगार हाथ:एकता कपूर कर्मचारियों की खातिर सालभर सैलरी नहीं लेंगी, यशराज फिल्म डेली वर्कर्स के लिए 1.5 करोड़ देगा

बॉलीवुड डेस्क2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। इसके चलते विभिन्न क्षेत्रों के डेली वर्कर्स मुश्किल में आ गए हैं। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। हालांकि, इन वर्कर्स की मुश्किल को कम करने के लिए इंडस्ट्री के सितारे लगातार मदद कर रहे हैं। इंडस्ट्री के सबसे पुराने और मशहूर स्टूडियो यशराज फिल्म्स ने डेलीवेज वर्कर्स के लिए 1.5 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है।

यशराज स्टूडियो सिटिंग डिपार्टमेंट, कारपेंटर्स, लाइटिंग, जूनियर आर्टिस्ट, स्पॉट से जुड़े वर्कर्स के लिए डेढ़ करोड़ की रकम देगा, ताकि उन्हें कोई दिक्कत ना आए। इसके लिए यशराज बैनर हजारों डेली वेज वर्कर्स और उनके परिवारों तक जा रहा है, ताकि उनकी जरूरतें पूरी हों और उन्हें आर्थिक मुश्किलों का सामना ना करना पड़े। डेली वर्कर्स की मदद के लिए पैसे सीधे उनके खातों में ट्रांसफर किए जा रहे हैं। 

इसके अलावा टीवी सीरियल और फिल्म निर्माता एकता कपूर ने कहा है कि वे सालभर तक अपनी सैलरी नहीं लेंगी ताकि उनकी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करने वाले वर्कर्स पर लॉकडाउन का असर ना पड़े। एकता जो सैलरी नहीं लेंगी वह करीब 2.5 करोड़ रुपए है। एकता ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से देश के हालात अकल्पनीय हैं। ऐसे वक्त में हमें अगर आगे बढ़ना है तो एक ही रास्ता है, साथ-साथ आगे बढ़ने का। उन्होंने कहा कि बालाजी टेलीफिल्म के डेलीवेज वर्कर्स और फ्रीलांसर्स के लिए वे यह कदम उठा रही हैं। इससे कंपनी की आर्थिक हालत पर बुरा असर नहीं पड़ेगा और ऐसे वर्कर्स की मदद भी हो पाएगी।

खबरें और भी हैं...