कोरोनावायरस / 21 दिन के लॉकडाउन पर ट्रोलर्स ने उड़ाया ऋषि कपूर का मजाक, कहा-दारू का स्टॉक फुल है न चिंटू चाचा?

Coronavirus pandemic: Rishi Kapoor is furious as netizens ask him if he's well stocked up on alcohol
X
Coronavirus pandemic: Rishi Kapoor is furious as netizens ask him if he's well stocked up on alcohol

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 11:56 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर लोगों से घर में रहने की अपील की है। उनकी इस पहल को कई बॉलीवुड सेलेब्स सपोर्ट कर रहे हैं जिसमें ऋषि कपूर का नाम भी शामिल है। ऋषि कपूर लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स से घर में रहकर कोरोना से जंग जीतने का आग्रह कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर लिखा- एक के लिए सब, सब के लिए एक। आइए हम सब वो करें जो हम कर सकते हैं। कोई चिंता की बात नहीं, न पैनिक कीजिए, साला इसको भी देख लेंगे। प्रधानमंत्री जी चिंता मत कीजिए हम सब आपके साथ हैं। जय हिंद! ऋषि का इतना पॉजिटिव मैसेज भी ट्रोलर्स को रास नहीं आया और उनके उनकी लाइफस्टाइल के चलते ट्रोल किया जाने लगा।  


ट्रोलर्स ने पूछा, घर में शराब स्टॉक कर ली: ट्विटर पर ट्रोलर्स ने ऋषि कपूर की ड्रिंकिंग हैबिट का मजाक उड़ाते हुए कई कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, चिंटूभाई फुल स्टॉक रखा है? दूसरे यूजर ने लिखा, दारू का स्टॉक फुल है न चिंटू चाचा? एक अन्य यूजर ने लिखा, सर व्हिस्की स्टॉक कर लिया क्या? 

ऋषि ने दिया करारा जवाब: ऋषि भी ट्रोलर्स की इस हरकत पर चुप नहीं बैठे और उन्होंने सबको करारा जवाब भी दिया। उन्होंने लिखा, कोई भी मेरे देश और मेरी लाइफस्टाइल का मजाक बनाएगा, उसे मैं डिलीट कर दूंगा, सावधान और सचेत रहें। यह गंभीर मसला है, इस स्थिति से बचने में सबकी मदद करें। ऋषि ने एक ट्रोलर को लिखा, इस लगता है कि यह फनी है, डिलीट करता हूं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना