• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Crew Members On The Sets Of OMG 2 FilmTested Covid Positive, Shooting Of Yami Gautam, Akshay Kumar And Pankaj Tripathi Starrer Film Halted For Two Weeks

सेट पर कोरोना का कहर:OMG 2 फिल्म के सेट पर क्रू मेंबर्स हुए कोविड पॉजिटिव, दो हफ्ते के लिए रुकी यामी गौतम, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म की शूटिंग

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी की मार के लंबे अंतराल के बाद धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री दोबारा पटरी पर आने की कोशिश में लगी हुई है। कई फिल्मों की शूटिंग अब फिर शुरू हो चुकी हैं, जिनमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ओह माय गॉड 2 भी शामिल है, हालांकि फिल्म सेट पर क्रू मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव होने के बाद दोबारा मेकर्स को शूटिंग रोकनी पड़ गई है।

ओएमजी 2 फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से मुंबई में जारी थी, जहां हाल ही में 6 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विन वाल्दे ने दो हफ्तों के लिए शूटिंग रोक दी है। मिड डे ने फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया है कि 7 क्रू मेंबर्स की टेस्ट रिपोर्ट बीते हफ्ते पॉजिटिव आई है। ऐसे में सुरक्षा रखते हुए सभी को होम क्वारैंटाइन कर दिया गया है, जबकि बाकी यूनिट के लोगों का टेस्ट करवाया जा रहा है।

पंकज और यामी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है, टीम के सभी मेंबर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद शूटिंग शुरू की गई थी लेकिन दो दिनों में ही कुछ लोगों में कोरोना के लक्षण नजर आने लगे थे। इसके बाद शूटिंग रोककर नए सिरे से टेस्ट करवाए जा रहे हैं। टेस्ट के दौरान 6 क्रू मेंबर्स संक्रमित मिले हैं। फिल्म के लीड एक्टर पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और डायरेक्टर अमित राय की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तुरंत शूटिंग रोकी गई थी। खबर क मानें तो अब फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के अंत तक दोबारा शुरू होगी।

अगले महीने अक्षय कुमार करेंगे फिल्म की शूटिंग

अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन के बाद ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू करने वाले थे। मुंबई के बाद फिल्म की शूटिंग उज्जैन में होने वाली है। अक्षय 20 दिनों तक शूट करेंगे जिसके बाद वो राम सेतु और सिंडरैला की लगातार शूटिंग करेंगे।

अमित राय के निर्देशन में बन रही ओह माय गॉड 2, साल 2012 की ओह माय गॉड का सीक्वल होने वाली है, जिसमें यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार अहम किरदारों में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...