रिव्यू का रिव्यू:क्रिटिक ने अक्षय कुमार की बच्चन पांडे को बताया नॉन- स्टॉप और मास- एंटरटेनर, पब्लिक ने की फिल्म को बायकॉट करने की मांग

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिलीज डेट- 18 मार्च 2022
  • कास्ट- अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन, अरशद वारसी
  • डायरेक्टर- फरहाद सामजी

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी लीड रोल में हैं। फिल्म क्रिटिक इस फिल्म को मास एंटरटेनर बता रहे हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर नजर डाले तो पता चलता है कि एक बड़ा हिस्सा इस फिल्म को बैन करवाने की मांग कर रहा है। आइए जानते हैं फिल्म को रिलीज के बाद ओवरऑल क्या रिस्पॉन्स मिल रहा है-

एक नजर क्रिटिक्स के रिव्यू पर-

तरण आदर्ष- फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म को पांच में से तीन स्टार देते हुए इसकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने लिखा है, बच्चन पांडे- मास इंटरटेनर। रेटिंग 5 में से साढ़े तीन। नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट से भरपूर। अक्षय कुमार एक्शन, मासी रोल में आउटस्टेंडिंग हैं। जो लोग हार्डकोर एंटरटेनमेंट चाहते हैं ये उन्हें ध्यान में रखकर बनाई गई है। लोग सीटी और तालियां बजाएंगे।

सुमित कडेल- फिल्म क्रिटिक सुमित कडेल ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है, बच्चन पांडे एक होलसम एंटरटेनर है जिसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा जैसी सामग्री के साथ बनाया गया है। अक्षय कुमार बच्चन के रोल में खौफनाक लगे हैं। वो बेहद खतरनाक और मजाकिया लगे हैं।

सोशल मीडिया से..

बच्चन पांडे की रिलीज के बाद से ही ट्विटर पर फिल्म और बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। इसका कारण है फिल्म में लीड हीरो का पंडित होने के बावजूद उसे गुंडा दिखाया जाना। लोगों ने फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। कई लोगों का ये भी कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री फिल्मों के जरिए हिंदुओं की छवि को खराब किया जा रहा है।

एक नजर डालिए इन ट्वीट पर-

बच्चन पांडे ने एडवांस बुकिंग से ही 4.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 14-15 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्श कर सकती है। फिल्म को होली पर रिलीज किया गया है, जिससे ओपनिंग कलेक्शन कम हो सकता है, हालांकि वीकेंड में इसके कलेक्शन में उछाल आने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस फिल्म को 150 करोड़ में तैयार किया गया है।

फिल्म का ट्रेलर-

खबरें और भी हैं...