सिंगर का जनता को संदेश:त्योहार पर दलेर मेहंदी ने की लोगों से अपील, बोले- फेस्टिवल को घर पर मनाएं और हुड़दंग ना मचाएं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगर दलेर मेहंदी ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान फेस्टिव सीजन के बारे में बात की और कहा कि मेरा मानना ​​है कि इस साल फेस्टिव सीजन पिछले साल की तुलना में थोड़ा बेहतर रहने वाला है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को सावधानी से चलना चाहिए क्योंकि हम अभी भी एक महामारी के बीच में हैं।

दलेर ने दी फेस्टिवल को घर पर मनाने की नसीहत

दलेर कहते हैं, "बस फेस्टिवल को घर पर मनाएं। यह जरूरी नहीं है कि आप बाहर जाएं और पटाखों को फोड़ें। आप घर पर पूजा कर सकते हैं और यह वास्तव में एक अच्छा एहसास है। हमें बस भगवान से प्रार्थना करनी चाहिए कि हम सभी जीवित रहें और फेस्टिवल्स को मनाएं।"

दलेर ने कहा हमें सेलिब्रेशन करना चाहिए कि हम सुरक्षित हैं

दलेर आगे कहते हैं, "यह सतर्क रहने के बारे में है, हमें स्थिति को और खराब नहीं करना चाहिए। बल्कि इसे और बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। हम सभी आशा करते हैं कि बुरा समय समाप्त हो गया है और अब चीजें केवल ऊपर दिखेंगी। आगे तो सब अच्छा है। दिन रोज बदलते हैं।" वह यह भी कहते हैं कि "हमें इस फैक्ट का भी सेलिब्रेशन करना चाहिए कि हम सुरक्षित हैं।"

दलेर ने सबको पॉजिटिव रहने की दी नसीहत

दलेर ने कहा, "वैक्सीन लगवा कर हम सब सही डायरेक्शन में जा रहे हैं। काम भी शुरू हो गया है और यह त्योहारों के इस मौसम में म्यूजिशियन्स के लिए बहुत पॉजिटिव है क्योंकि हमें लाइव शो करने को मिलते हैं जो हमारी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है।"वह आगे कहते हैं, ''कॉन्सर्ट भी होने लगे हैं, उम्मीद होनी चाहिए। बस ऊर्जा बचाइए और पॉजिटिव रहिए, तभी हम सही रास्ते पर होंगे।"