• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Darshan Kumar's Life Changed After 'The Kashmir Files', Says Those Who Were Not Giving The Role Earlier, Are Now Casting The Lead

दर्शन कुमार का खुलासा:बोले-'द कश्मीर फाइल्स' के बाद बदल गई लाइफ, जो लोग रोल नहीं देते थे अब लीड कास्ट कर रहे

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर दर्शन कुमार की लाइफ 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद पूरी तरह से बदल गई है। हालांकि, उन्होंने पहले भी कई फिल्में में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान इसी फिल्म से मिली। हाल ही में दर्शन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के बाद लाइफ में बदलाव के बारे में बात की। साथ ही दर्शन ने बताया कि पहले उनको लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कैसा रवैया था।

दर्शन को मिलने लगे लीड रोल के ऑफर

दर्शन ने कहा, "पहले ये वही लोग थे, जो मेरे प्रोजेक्ट्स में इन्वेस्ट नहीं करना चाहते थे और अब ये मुझे अपनी फिल्मों में बतौर लीड कास्ट कर रहे हैं। मैं 3 जून को एक नई फिल्म की शुरुआत करने जा रहा हूं। इस फिल्म में मैं लीड रोल में हूं।"

'द कश्मीर फाइल्स' के बाद बदल गई दर्शन की लाइफ

दर्शन ने 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद लाइफ में आए बदलावों के बारे में बात करते हुए कहा, "अब डायरेक्टर्स मेरे साथ काम करने की इच्छा जता रहे हैं, लेकिन प्रोड्यूसर्स अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। लेकिन 'द कश्मीर फाइल्स' के रिलीज होने के बाद मेरी लाइफ में सब कुछ बदल गया है।"

दर्शन ने 'आश्रम 3' के बारे में की बात

दर्शन ने आगे कहा, "मैं जहां भी जाता हूं, चाहे मैं फिल्म का प्रमोशन कर रहा हूं या फिर ऐसे ही स्पॉट किया जाऊं, तब लोग मुझसे एक ही सवाल पूछते हैं कि आश्रम का सीजन 3 कब आ रहा है। यहां तक कि मेरे सोशल मीडिया पोस्ट पर भी पहला कमेंट यही होता था कि आश्रम का अगला सीजन कब आएगा।

तो फैंस से इस तरह की उम्मीदें देखकर आपके कंधों पर तीन गुना बोझ और बढ़ जाता है, लेकिन मैं वादा करता हूं कि ये सीजन खूब एंटरटेनिंग होने वाला है। जून आने वाला है और मुझे उम्मीद है कि यह सीजन सभी खूब एंजॉय करेंगे।"

विवेक की पत्नी ने भी इस फिल्म में किया है काम

'द कश्मीर फाइल्स' की कहानी कश्मीरी पंडितों पर बेस्ड है। इस फिल्म में दर्शन कुमार अहम रोल में हैं। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी ने JNU की प्रोफेसर राधिका मेनन का रोल प्ले किया है। फिल्म के मुताबिक राधिका ने ही स्टूडेंट्स को 'आजाद कश्मीर' के लिए लड़ाई करने को मोटिवेट किया था। इस फिल्म में दर्शन कुमार के अलावा अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, प्रकाश बेलावाड़ी, भाषा सुंबली, पुनीत इस्सर जैसे एक्टर्स भी लीड रोल में नजर आए हैं।

खबरें और भी हैं...