शर्म के सवाल पर पिता की बात:डेविड धवन ने कहा- बेटे वरुण का किसिंग सीन डायरेक्ट करने में कोई मुश्किल नहीं आई, इसमें काहे की शर्म?

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

1995 में बनी कुली नंबर वन की री-मेक को भले ही मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। लेकिन 25 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ये फिल्म अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है। फिल्म को डेविड धवन ने ही निर्देशित किया है, जिन्होंने 1995 में इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। री-मेक में उनके बेटे वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान हैं। फिल्म में दोनों कलाकारों के बीच एक किसिंग सीन है।इसी पर डेविड ने अपनी बात रखी है।

हम प्रोफेशनल्स हैं, शर्म कैसी- डेविड
डेविड धवन से हाल में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि क्या बेटे का किसिंग फिल्माने में कोई दिक्कत आई थी? डेविड धवन ने जवाब दिया कि इसमें कोई मुश्किल नहीं आई और न ही किसी तरह की शर्मिंदगी महसूस हुई। हम लोग प्रोफेशनल हैं और अपना काम कर रहे हैं।

स्क्रिप्ट की डिमांड थी तो कर दिया
डेविड धवन ने कहा कि जब हम लोग शूटिंग कर रहे थे तो मैंने वरुण की तरफ नहीं देखा और ना ही उससे पूछा कि हमें ये करना चाहिए या नहीं। मैंने उसे बताया कि ये करना है। स्क्रिप्ट की डिमांड किसिंग सीन की थी तो हम लोगों ने इसे किया। आज कल हिंदी फिल्मों में किसिंग सीन काफी हल्के फुल्के हो चुके हैं।

डेविड कहते हैं - जब प्रोफेशनली ऐसा कर रहे होते हैं तो ये मुश्किल नहीं होता है। आप इधर-उधर नहीं देखते हैं। अरे यार मेरा बेटा कर रहा है। शर्म आ रही है। अरे यार काहे की शर्म आ रही है? ऐसी कोई बात नहीं है। आज कल सब प्रैक्टिकल है। अब हीरो-हिरोइन ये करते हैं या नहीं, ये उनके ऊपर है।

डेविड और वरुण ने साथ 3 फिल्में कीं
डेविड धवन ने 3 फिल्मों में अपने बेटे वरुण को निर्देशित किया है। मैं तेरा हीरो, जुड़वा-2 और कुली नंबर वन शामिल है।