मां बनने के 4 महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंसी पर देबीना:बोलीं- तो क्या मैं अबॉर्शन करवा लेती?, यूजर ने दी थी सालभर गैप की सलाह

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी स्टार देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी दोबारा पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। 16 अगस्त को देबिना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की, जिसे सुनकर फैंस बेहद सरप्राइज हुए। कई यूजर्स ने उन्हें दूसरी बार मां बनने की बधाई दी। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उन्हें दूसरे बच्चे के लिए इंतजार करने की सलाह दे डाली। यूजर्स की इन सभी बातों का देबिना ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया।

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद यूजर्स को दिए जवाब
एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट करने के बाद इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग का सेशन रखा। जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के पूछे गए सवालों पर अपना रिएक्शन दिया। एक यूजर ने देबिना से सवाल किया कि क्या उन्होंने दूसरा बच्चा नेचुरली कंसीव किया है? एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा हां।

एक अन्य यूजर ने उन्हें दूसरे बच्चे के लिए थोड़ा गैप देने की सलाह दे डाली। जवाब में देबिना ने पूछा कि अगर लोगों के ट्विन्स होते हैं, लोग तब क्या करते हैं? तब उन्हें क्या सलाह दी जाती होगी?

वहीं एक और यूजर ने कहा, आपको दोनों बच्चों में कम से कम एक साल समय देना चाहिए था, जिस पर देबिना ने रिएक्शन देते हुए लिखा ' कि ऐसी स्थिति में क्या मैं अबॉर्ट करवा लूं?

कई यूजर्स ने की तारीफ
एक तरफ जहां देबिना को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए ट्रोल किया जा रहा था, वहीं दूसरी तरफ कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने देबिना की सराहना की और उन्हें मां बनने की बधाइयां दी।

4 महीने के बीच दूसरी बार मां बनीं हैं देबिना
गुरमीत और देबिना 11 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि सालों के इंतजार के बाद देबिना अप्रैल 2022 में बेटी को जन्म दिया। महज 4 महीने के बाद देबिना ने एक बार फिर प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की। एक्ट्रेस ने 16 अगस्त को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें देबिना और गुरमीत अपनी बेटी लियाना के साथ थे। एक्ट्रेस अपने हाथों में सोनोग्राफी फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं थी। फोटो के नीचे देबिना ने बेहद कैप्शन लिखा कि कुछ फैसले ऊपर वाला लेता है और कोई भी चीज इसे बदल नहीं सकती है, यह एक ऐसा ही आशीर्वाद है, जो जल्द ही हमारे जीवन में आने वाला है।

खबरें और भी हैं...