पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंधु की जीत का जश्न:दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ किया डिनर, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु शनिवार रात मुंबई के वर्ली इलाके में एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट हुईं। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं। दीपिका ने सिंधु को डिनर के लिए इनवाइट किया था। इस दौरान दोनों के साथ दीपिका के पति रणवीर सिंह भी रेस्टोरेंट में मौजूद थे। रणवीर सिंह ने दीपिका और सिंधु के साथ इस डिनर डेट का एक फोटो खुद भी फैंस के साथ शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "स्मैशिंग टाइम।"

पीवी सिंधु ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "रणवीर और दीपिका आप लोगों के साथ टाइम स्पेंड कर बहुत अच्छा लगा। आप दोनों से जल्द ही दोबारा मिलने के लिए उत्सुक हूं।" रणवीर सिंह ने इस फोटो के अलावा दीपिका और सिंधु के साथ की एक सेल्फी भी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "लाखों में एक, सेलिब्रेटिंग पीवी सिंधु।" तीनों इस डिनर डेट के बाद रेस्टोरेंट से बाहर आकर पैपाराजी को फोटोज के लिए पोज देते हुए भी नजर आए।

दरअसल, पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। दीपवीर ने सिंधु की इस जीत का जश्न अब डिनर डेट पर जाकर मनाया है। बता दें कि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं। डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंची दीपिका पादुकोण ब्लैक और वाइट ड्रेस और पीवी सिंधु बॉडीकॉन वाइट ड्रेस में नजर आईं। जबकि, रणवीर सिंह प्रिटेंड वाइट शर्ट और डेनिम में दिखाई दिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद ये पहला मौका होगा, जब दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण 'फाइटर', 'पठान', 'द इंटर्न' में भी दिखाई देंगी। दीपिका शकुन बत्रा और नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वे '83' के अलावा 'सर्कस', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जयेशभाई जोरदार' में भी नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...