पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Deepika Padukone Becomes Asia's Most Influential Woman In Film And TV World, Ariana Grande And Kim Kardashian Are Included In The List

एक्ट्रेस की बड़ी उपलब्धि:फिल्म और टीवी वर्ल्ड में एशिया की सबसे ज्यादा प्रभावशाली महिला बनीं दीपिका पादुकोण, लिस्ट में शामिल है एरियाना ग्रैंड और किम कार्दशियन

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने नाम एक और बड़ी उपलब्धि कर ली है। हाल ही में एशिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं की एक लिस्ट जारी की गई है जिसमें टीवी और फिल्म वर्ल्ड में दीपिका पादुकोण टॉप पर हैं।

एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला का चुनाव सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोवर्स, गुगल सर्ज और अन्य रैंकिंग को ध्यान में रखते हुए किया गया था। बता दें कि एक्ट्रेस 1.39 मिलियन फॉलोवर्स हैं। उनकी सोशल मीडिया एंगेजमेंट, ट्वीट इंप्रेशन और ट्वीट इंप्रेशन सबसे ज्यादा है। इसके अलावा एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा मेंशन किया गया है।

ये हैं एशिया की सबसे ज्यादा प्रभावशाली 5 महिलाएं

दीपिका पादुकोण के साथ इस लिस्ट में एरियाना ग्रैंड, किम कार्दशियन, एडेले और सेलिन डियोन ने भी एशिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में जगह बनाया है। दुनियाभर के 100 बड़े देशों की टीवी, फिल्म, ब्यूटी, पॉलिटिक्स और बिजनेस वर्ल्ड की महिलाएं इस लिस्ट के लिए नॉमिनेट की गई थीं।

दीपिका पादुकोण के पास कईं इंटरनेशनल एंडोर्समेंट हैं। एक्ट्रेस लिवाइस, नाइक, टिसोट और चोपर्ड की पहली इंडियन ग्लोबल ब्रांड ऐंबैस्डर हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण के पास इन दिनों दो हॉलीवुड फिल्म हैं। इनमे से एक एसटीएक्स फिल्म्स की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है और दूसरी है टेंपल हिल्स जिसे एक्ट्रेस प्रोड्यूस करेंगी।

इसके अलावा दीपिका के पास

खबरें और भी हैं...