दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ी:'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की हार्ट रेट बढ़ी, हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हाल ही में तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद तुरंत उन्हें हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग रामोजी फिल्मसिटी में कर रही थीं। इस दौरान उनकी हार्ट रेट बढ़ गई और उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था।

हार्ट रेट स्टेबल होने पर सेट पर वापस लौटीं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें कामिनी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें एक्जामिन किया। हालांकि, ट्रीटमेंट के बाद हार्ट रेट स्टेबल होने पर दीपिका फिल्म के सेट पर वापस भी लौट आई हैं। हालांकि, दीपिका और उनकी टीम या फिल्म की टीम की ओर से इस खबर पर अब तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

गुरुपूर्णिमा पर शूरू हुई थी फिल्म की शूटिंग
'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण के साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास भी लीड रोल में हैं। प्रभास के साथ दीपिका की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही है। इस साल की शुरुआत में गुरुपूर्णिमा पर इस फिल्म की शूटिंग शूरू की गई थी, तब अमिताभ बच्चन ने मुहूर्त शॉट दिया था।

प्रभास ने सेट से एक फोटो शेयर की थी और अमिताभ बच्चन को "भारतीय सिनेमा के गुरु" का खिताब दिया था। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "इस गुरुपूर्णिमा पर, भारतीय सिनेमा के गुरु के लिए क्लेप करना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह अब शुरू होता है -ProjectK।"