पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक्ट्रेस की लड़ाई:KBC में दीपिका ने अमिताभ बच्चन के सामने किया खुलासा, डिप्रेशन में जिंदगी से मन भर गया था

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन के टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति-13' (KBC-13) के लेटेस्ट एपिसोड में दीपिका पादुकोण और फराह खान स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं थीं। इस दौरान दीपिका ने डिप्रेशन से अपनी जंग के बारे में बात की और बताया कि तब उन्हें बहुत निगेटिव ख्याल आते थे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वे कैसे अपनी इस बीमारी से उभरीं थीं।

मेरा अपने जीवन से मन भर गया था
दीपिका से जब बिग बी ने पूछा कि उन्हें कैसे पता चला कि वह डिप्रेशन की शिकार हैं तब उन्होंने कहा कि मुझे लगता था कि अब काम नहीं करना है और न ही किसी से मिलना है। मुझे अपने अंदर एक खालीपन महसूस होता था। कभी कभी ऐसा लगता था कि मेरे जीवन जीने कोई मकसद नहीं है, और मेरा अपने जीवन से मन भर गया है। आगे बात करते हुए कहती हैं कि, उस फेस में मैं बैठे-बैठे अचानक रोने लगती थीं। मेरी मां उज्जला पादुकोण थीं, जिन्हें पता चला कि मेरे साथ कुछ सही नहीं हो रहा था तब उन्होने मुझे किसी एक्सपर्ट की मदद लेनीं चाहिए।

बिग बी ने की तारीफ
डिप्रेशन से उनकी लड़ाई की बात सुनकर फराह की आंखों में आंसू आ गए और अमिताभ बच्चन भी इमोंशनल हो गए थे। मेगास्टार ने इस पर्सनल एक्सपीरियंस को सभी के साथ खुलकर शेयर करने के लिए दीपिका की खूब प्रशंसा भी की।

दीपिका और बिग बी के प्रोजेक्टस
दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन फिल्म 'पीकू' में के बाद सिल्वर स्क्रीन पर 'द इंटर्न' में फिर दिखाई देंगे। यह हॉलीवुड फिल्म का एडॉप्शन है। प्रोडूसर्स ने पहले इस रोल के लिए ऋषि कपूर को लिया था। हालांकि, उनके डेथ के बाद, बिग बी को उनकी जगह बोर्ड पर लाया गया था। दीपिका और बिग बी फिल्म 'नाग अश्विन' में भी दिखेगें इसमें उनके साथ प्रभास होंगे।

खबरें और भी हैं...