• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Deepika Padukone Resigned As Chairperson Of MAMI, Said I Will Be Unable To Give MAMI The Undivided Focus And Attention It Require

दीपिका पादुकोण का इस्तीफा:एक्ट्रेस ने छोड़ा MAMI का चेयरपर्सन पद, 2019 में आमिर खान की पत्नी किरण राव को किया था रिप्लेस

2 वर्ष पहले

दीपिका पादुकोण ने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है। एक्ट्रेस ने सोमवार को सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने इस्तीफा देने की वजह अपने काम को बताया है और कहा कि वे इस फेस्टिवल पर उतना ध्यान नहीं दे पाएंगी, जितने की इसको जरूरत है। 2019 में आमिर खान की पत्नी किरण राव को रिप्लेस कर दीपिका को MAMI की चेयरपर्सन बनाया गया था।

दीपिका ने स्टेटमेंट में क्या लिखा?

अपने स्टेटमेंट में दीपिका ने लिखा है- MAMI के बोर्ड पर आना और चेयरपर्सन के पद पर सेवाएं देना बहुत ही गहरा और समृद्ध अनुभव रहा। एक आर्टिस्ट के तौर पर दुनियाभर के सिनेमा और टैलेंट को मुंबई लाना काफी उत्साहजनक रहा, जो कि मेरा दूसरा घर है। मुझे लगता है कि अपने वर्तमान के कामों के चलते मैं MAMI पर उतना फोकस और अटेंशन नहीं कर पाऊंगी, जितने की इसको जरूरत है। मैं यह जानते हुए MAMI से अलग हो रही हूं कि यह सबसे अच्छे हाथों में हैं और एकेडमी के साथ मेरा संबंध ऐसा है, जो जिंदगी भर रहेगा।

दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

पिछले साल मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी 'छपाक' में नजर आईं दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म '83' है। 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर बनी इस फिल्म में दीपिका कपिल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। अगर देश में कोरोना के कारण बने हालात सुधरते हैं तो कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 जून को रिलीज हो सकती है।

'83' के अलावा दीपिका अगले सप्ताह से शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' की शूटिंग करेंगी, जिसे सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। वे शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी एक अनाम फिल्म और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह स्टारर 'सर्कस' में भी अहम भूमिका निभाएंगी।

खबरें और भी हैं...