पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:सुशांत के वीडियो शेयर करने पर पैपराजी पर भड़कीं दीपिका, बोलीं- आपने उनके परिवार की लिखित सहमति ली?

2 महीने पहले

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने और उनसे पैसे कमाने को लेकर दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड पैपराजी को फटकार लगाई है। उनका कहना है कि सुशांत के परिवार की लिखित सहमति के बगैर उन्हें उनके किसी भी वीडियो को साझा करने और उसे मोनेटाइज करने का अधिकार नहीं है। 

यह है पूरा मामला

दरअसल, एक पैपराजी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में सुशांत का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनकी पार्थिव देह को श्मशान घाट ले जाया जा रहा था। कैप्शन में लिखा गया था, "प्लीज ध्यान दें। मेरे फोटो और वीडियो मेरी लिखित मंजूरी के बगैर किसी भी प्लेटफॉर्म पर पोस्ट नहीं किया जा सकते।"

दीपिका ने इस पोस्ट को आड़े हाथों लिया। उन्होंने इसके कमेंट बॉक्स में लिखा, "सही है। लेकिन आपके लिए यह ठीक है कि आप वीडियो बनाते हैं और न केवल उसे पोस्ट करते हैं, बल्कि संभवतः मोनेटाइज भी करते हैं। वह भी उनके या उनके परिवार की लिखित सहमति के बगैर।"दीपिका के फैन्स उनके इस स्टैंड का जमकर समर्थन कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "एकदम सही कहा।" एक अन्य का कमेंट है, "आपसे एकदम सहमत हूं।"

लगातार मेंटल हेल्थ को लेकर जागरूक कर रहीं दीपिका

14 जून को मुंबई में सुसाइड से सुशांत की मौत हो गई थी। वे मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। दीपिका पादुकोण ने इसे लेकर उनके बारे में डायरेक्ट कुछ नहीं लिखा। लेकिन उसके बाद से वे लगातार मानसिक तनाव को लेकर बात कर रही हैं। 

उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, "मानसिक तनाव से गुजर चुके इंसान के तौर पर मैं मदद के लिए आगे आने और समस्या को साझा करने पर जोर देती हूं। बात कीजिए, कम्युनिकेट कीजिए, एक्सप्रेस कीजिए और मदद मांगिए। याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं। हम सब साथ हैं। और सबसे जरूरी बात कि यहां उम्मीद है।"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें