कोविड जर्नी:दीपिका पादुकोण ने कोरोना से अपनी लड़ाई पर की बात, बोलीं- इसमें आपके दिमाग और शरीर में असर पड़ता है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस से अपनी लड़ाई के बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह समय बहुत बुरा था। कोरोना की वजह से फिजिकली मेरा पूरा लुक भी खराब हो गया था। वह मेरे और परिवार के लिए बहुत कठिन दौर था। दीपिका कोरोना की सेकंड वेव में वायरस की चपेट में आईं थीं। एक्ट्रेस के साथ उनके माता पिता समेत उनकी छोटी बहन भी इसकी चपेट में आ गया था।

पहले लॉकडाउन ने जीना सिखाया
इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, "पहला लॉकडाउन बहुत अलग था, क्योंकि हम सभी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि ये कैसा वायरस है, लॉकडाउन में हमें कैसे रहना है और कैसे अपने जीवन को जीना है। हम इसके अनुसार अपनी लाइफस्टाइल को भी नेविगेट कर रहे थे। दूसरे लॉकडाउन की बात करूं तो वह भी बहुत अलग था। क्योंकि मेरे परिवार मम्मी पापा छोटी बहन और मुझे खुद को एक ही समय पर कोरोना हो गया था।"

वह दौर बहुत कठिन था
दीपिका ने आगे बताया, "कोविड के बाद का जीवन मेरे लिए बदल गया था। क्योंकि फिजिकली मैं इतना बदल गई थी कि मैं अपने आपको पहचान नहीं पा रही थी। मुझे लगता है कि कोविड के समय मुझे जो दवा दी गई थी, वह स्टेरॉयड थी। कोरोना अपने आप में बहुत अजीब था। आपका शरीर अलग महसूस करता है, आपका मन किसी काम में नहीं लगता है। मुझे लगा कि जब मुझे बीमारी थी, तब भी ठीक थी। लेकिन उसके बाद मुझे अपने काम से दो महीने का ऑफ लेना पड़ा, क्योंकि मेरा मन काम नहीं लग रहा था। मेरे लिए वह दौर बहुत ज्यादा कठिन था।

दीपिका का वर्कफ्रंट
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' है। इस फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्टर की है। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आएंगे। दीपिका शाहरुख खान के साथ 'पठान' में भी है। एक्ट्रेस डायरेक्टर नाग अश्विन के अपकमिंग फिल्म में प्रभास के साथ दिखेंगी। वहीं अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' के ऑफिशियल रीमेक का भी हिस्सा हैं।

खबरें और भी हैं...