पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपकमिंग:शकुन बत्रा की फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने शुरू की योगा क्लास, शूटिंग शुरू करने के इंतजार में टीम

एक महीने पहले

अपनी हर फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वालीं दीपिका पादुकोण जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस घोषणा के बाद से ही फैंस में फिल्म के बारे में जानने की काफी उत्सुकता है। इसी बीच अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने किरदार की तैयारी के लिए योगा क्लासेज लेना शुरू कर दिया है।

दीपिका के एक करीबी सूत्र के अनुसार, "शकुन बत्रा के निर्देशन में शूटिंग शुरू करने से पहले दीपिका पादुकोण ने योग सीखना शुरू कर दिया है। यह फिल्म के लिए उनकी तैयारी का एक हिस्सा है। हालांकि ये अब तक सामने नहीं आया है कि किरदार के लिए दीपिका ने योगा क्लासेज शुरू की हैं या फिटनेस के लिए। उनके किरदार के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी फिलहाल मेकर्स ने नहीं दी है, केवल इतना पता है कि उन्होंने हाल ही में इसके लिए ट्रेनिंग की शुरूवात कर दी है।”

निर्माताओं ने फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी के प्रति गोपनीयता बरकरार रखी हैं। तैयारी के साथ ही अभिनेत्री हर रोज स्क्रिप्ट के कुछ हिस्सों को पढ़ रही है क्योंकि वह शूटिंग के आगाज तक अपने किरदार को अच्छी तरह समझना चाहती हैं।

दीपिका हर बार एक अविस्मरणीय परफॉर्मेंस देने के लिए जानी जाती हैं और इसका श्रेय उनके परिश्रम, लगन और दृढ़ संकल्प को जाता है। वह अच्छी तरह से अपने किरदार में ढल जाती हैं और परफेक्शन हासिल करने के लिए एक अतिरिक्त कदम चलने से कतराती नहीं है। पिछली फिल्म छपाक की परफॉर्मेंस के लिए भी एक्ट्रेस को जमकर तारीफें मिली थीं।

दीपिका की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग इन्हीं दिनों में शुरू की जाने वाली थीं मगर लॉकडाउन के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। फिलहाल पूरी टीम स्थिती सामान्य होने का इंतजार कर रही है। गौरतलब है कि इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल फिलहाल निर्धारित नहीं किया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें