पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दीपिका पादुकोण की स्ट्रेटजी:घर के बाहर मौजूद मीडिया को चकमा देने के लिए होटल ताज में रुकी थीं दीपिका, देर रात अपनी लीगल टीम से मीटिंग भी की

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपिका पादुकोण शनिवार सुबह 9.50 बजे NCB गेस्टहाउस पहुंच गई थीं।
  • दावा किया जा रहा है कि दीपिका होटल ताज से एक छोटी कार से एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं
  • गुरुवार को दीपिका गोवा से मुंबई पहुंची थीं, तब मीडिया पीछा करते हुए घर तक पहुंच गया था

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन मे नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हुईं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे एनसीबी के दफ्तर सीधे अपने घर से नहीं, बल्कि साउथ मुंबई स्थित होटल ताज से पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि वे और उनके पति रणवीर सिंह ने रात में ही ताज होटल में चैक-इन कर लिया था।

मीडिया से बचने के लिए लिया स्मार्ट डिसीजन

दीपिका गुरुवार रात गोवा से मुंबई लौटी थीं। इस दौरान मीडिया उनका पीछा करते हुए उनके घर तक पहुंच गया था। इसे देखते हुए ही एक्ट्रेस और उनके पति ने अनचाहे मीडिया कवरेज से बचने के लिए स्मार्ट डिसीजन लिया।

वे रात में ही घर से होटल में शिफ्ट हुईं और फिर वहां से एक दूसरी छोटी कार से एनसीबी के ऑफिस पहुंचीं। यह दावा भी किया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर ने देर रात अपने लॉयर्स के साथ मीटिंग भी की।

दीपिका ने मानी ड्रग्स चैट की बात

रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी की पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई ड्रग्स चैट की बात मान ली है। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया। रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने खास तरह की सिगरेट पीने की बात स्वीकार की है।

दीपिका ने बताया- पूरा ग्रुप डूप लेता है

दीपिका ने एनसीबी को बताया कि उनका पूरा ग्रुप डूप लेता है, जो कि खास तरह की सिगरेट है। इसमें कई तरह की चीजें भरी होती हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एनसीबी ने जब दीपिका से चैट में इस्तेमाल हुए वीड और हशीश शब्दों के बारे में पूछा तो उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। जब उनसे पूछा गया कि वे जो डूप लेती हैं, क्या उसमें ड्रग्स भी होता है तो एक्ट्रेस ने चुप्पी साध ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें