पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रग्स कनेक्शन में फंसी दीपिका पर दांव:दीपिका पादुकोण पर इंडस्ट्री के 600 करोड़ रुपए का दांव लगा, इनमें 2 फिल्में और 33 ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल

2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक
  • ट्रेड पंडितों का दावा- ड्रग्स लेने वालों को नहीं होती जेल, सजा ट्रेडिंग करने वालों को मिलती है
  • ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण बच जाएंगी, जया साहा और करिश्‍मा प्रकाश को सजा मुमकिन

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद से वे लगातार चर्चा में हैं। इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ता नजर आता है। उन पर इंडस्ट्री के करीब 600 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है। इनमें उनकी दो फिल्में और 33 ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल हैं।

दीपिका पर लगे दांव का हिसाब-किताब

प्रोजेक्टकितने करोड़ का दांव
प्रोड्यूसर मधु मंतेना की अनाम फिल्मकरीब 200 करोड़ रु.
डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनाम फिल्मकरीब 80-90 करोड़ रु.
33 ब्रांड एंडोर्समेंट की डीलकरीब 300 करोड़ रु.

(ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक, दीपिका पादुकोण हर एंडोर्समेंट के लिए 8-12 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।)

फिल्म के प्रोड्यूसर भी ड्रग्स केस में फंसे

मधु मंतेना की फिल्म की कहानी पौराणिक कथा महाभारत की पात्र द्रौपदी से प्रेरित बताई जा रही है। हालांकि, अभी तक इसकी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। दीपिका के साथ मधु मंतेना खुद भी ड्रग्स विवाद में फंसे हुए हैं।

दीपिका के करियर पर पड़ेगा असर

ट्रेड एनालिस्ट और 40 साल से डिस्ट्रीब्यूशन में सक्रिय राज बंसल कहते हैं, "दीपिका के करियर पर असर पड़ेगा। वह इसलिए कि लोग इन दिनों किसान बिल की बात नहीं कर रहे हैं, इस बात की चर्चा भी नहीं हो रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या किसने की? हर वक्त ड्रग्स से जुड़े संभावितों के नाम की माला जप रहे हैं। चूंकि, वे सेलेब्रिटी हैं, इसलिए सब हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं। अलबत्ता फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ेगा।"

एंडोर्समेंट के स्‍तर पर नुकसान मुमकिन

ट्रेड पंडित अतुल मोहन ने कहा, "संजय दत्त भी ड्रग्स, आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त थे। बावजूद इसके दर्शकों ने उन्‍हें स्वीकार किया। लिहाजा फि‍ल्मों के फ्रंट पर दीपिका को कोई घाटा नहीं है। लेकिन हां, एंडोर्समेंट के स्‍तर पर जरूर नुकसान मुमकिन है।

अतुल मोहन इस बात पर भी जोर देते हैं कि दीपिका को जेल नहीं होगी। वो कहते हैं, "एक तो वॉट्सऐप चैट के मायने साबित करने बाकी हैं। दूसरा यह कि ड्रग्स कंज्‍यूम करने पर जेल नहीं होती। जो लोग ट्रेडिंग में लिप्त हैं, उन्‍हें जेल होगी। हां, यह जरूर देखने वाली बात होगी कि ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद दीपिका कैसे अपने फैंस को कन्विन्स कर पाती हैं।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें