जवान:शाहरुख खान की फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, कैमियो रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

10 दिन पहले

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की कुछ समय पहले अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा को कास्ट किया गया है। अब हाल ही में खबरें आई हैं कि दीपिका पादुकोण भी शाहरुख की फिल्म में कैमियो अपियरेंस दे सकती हैं। शाहरुख के साथ दीपिका 'पठान' फिल्म में भी नजर आएंगी।

जवान में दीपिका का कैमियो रोल
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "पिछले कुछ समय से दीपिका की शाहरुख और एटली से बातचीत चल रही है। फिल्म में एक्ट्रेस एक छोटे लेकिन महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगी। वो फिल्म में काम करने को राजी हो गई हैं, लेकिन अभी पेपरवर्क बाकी है।"

दीपिका से मिलने हैदराबाद गए थे शाहरुख
रिपोर्ट्स में आगे कहा गया, "शाहरुख खान हाल ही में हैदराबाद गए थे, जहां वो एटली के साथ दीपिका से मिले। साथ ही उन्होंने दीपिका के कैरेक्टर और शूटिंग डेट्स के बारे में बातचीत की थी। दीपिका उस वक्त हैदराबाद में अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थीं।"

2 जून को रिलीज होगी 'जवान'
शाहरुख और नयनतारा के अलावा फिल्म में राणा दग्गूबाती, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में लीड रोल में होंगे। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में बन रही फिल्म को एटली डायरेक्ट करेंगे। कुछ समय पहले शाहरुख ने फिल्म से अपना पहला लुक रिवील किया था। फिल्म अगले साल 2 जून को रिलीज होगी।

दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इसके अलावा दीपिका, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के आखिरी में भी कैमियो अपियरेंस में दिखेंगी। एक्ट्रेस SRK और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' में नजर आएंगी, जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके बाद दीपिका सिद्धार्थ, आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। दीपिका के पास प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' और अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न' की रीमेक है।

खबरें और भी हैं...