पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पादुकोण फैमिली में कोरोना:दीपिका भी संक्रमित; पिता प्रकाश बेंगलुरु में हॉस्पिटलाइज, पॉजिटिव मां उज्जला और बहन अनिशा होम आइसोलेशन में

मुंबई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। हालांकि ये खबर दीपिका या उनकी टीम की तरफ से कन्फर्म नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों वे अपने परिवार से मिलने बेंगलुरु गईं थीं। तभी वे संक्रमित हो गईं।

इस​​के पहले मंगलवार दोपहर को उनके पिता और पूर्व नेशनल बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण के संक्रमित होने और बैंगलुरु के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सामने आई थी।

प्रकाश के अलावा उनकी पत्नी उज्जला और बेटी अनिशा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि ये दोनों होम आइसोलेशन में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश की हालत ठीक है और उन्हें इस हफ्ते के आखिर तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

हफ्ते भर बुखार से जूझते रहे प्रकाश
प्रकाश पादुकोण के दोस्त विमल कुमार के मुताबिक प्रकाश और उनके बाकी परिवार को दस दिन पहले कोरोना संक्रमण के लक्षण सामने आए थे। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो वे पॉजिटिव पाए गए। हालांकि सभी ने खुद को आइसोलेट कर रखा था, लेकिन हफ्ते भर बाद भी प्रकाश का बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए उन्हें एडमिट किया गया। अब वे ठीक हैं और अगले दो-तीन दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

दीपिका ने शुरू किया मेंटल हैल्थ पर काम
दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस महामारी के कारण मेंटल हैल्थ इश्यू से जूझ रहे लोगों के लिए हाल ही में कुछ हेल्पलाइन नंबर शेयर किए हैं। ताकि इस दौर में लोगों को अकेलापन महसूस न हो और न ही वे जीवन खत्म करने जैसा कोई कदम उठा सकें। वे लिखती हैं- हममें से लाखों यहां तक कि मैं और मेरी फैमिली भी एक दूसरे से दूर रहते हुए संघर्ष कर रहे हैं, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस मौजूदा संकट में हमारी इमोशनल देखभाल भी उतनी ही महत्वपूर्ण है। याद रखिए, आप अकेले नहीं हैं। हम सब इस संकट में साथ हैं। और सबसे जरूरी बात इसमें ही एक उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें