पति के लिए प्यार:दीप्ति ध्यानी ने सूरज के लिए मुंडवाए सिर के बाल, एक्टर बोले-उनके जैसा साथी पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं

4 महीने पहले

टीवी एक्ट्रेस दीप्ति ध्यानी ने हाल ही में अपने सिर के बाल मुंडा लिए हैं। दरअसल कोरोना महामारी के दौरान उनके पति और एक्टर सूरज थापर की तबियत काफी बिगड़ गई थी। इस वजह से उन्हें आईसीयू में एडमिट करना पड़ा था। तब दीप्ति ने सूरज की सलामती के लिए मन्नत मांगी थी कि अगर उनके पति ठीक हो जाते हैं, तो वो तिरुपति बालाजी में अपने बाल चढ़ाएंगी। फिर सूरज के ठीक होने के बाद उन्होंने तिरुपति में जाकर अपने बालों को समर्पित कर दिया।

दीप्ति ने अपने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'तेरे नाम सूरज थापर'।

दीप्ति के लिए सूरज की लाइफ बालों से ज्यादा मायने रखती है

वहीं सूरज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की और खुद को भाग्यशाली बताया। एक्टर ने कहा, "जब मैं लीलावती अस्पताल से घर लौटा तब उन्होंने मुझे अपनी मन्नत के बारे में बताया। मैं यह सुनकर चौंक गया और उनसे बार-बार पूछने लगा कि क्या उन्हें अपना पूरा सिर मुंडवाना पड़ेगा? जबकि मुझे लग रहा था कि दीप्ति शुरू से ही इसके साथ कंफर्टेबल महसूस कर रही थी। दीप्ति की पहली प्रायोरिटी मुझे अपने पैरों पर वापस लाना थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि मेरी लाइफ उसके बालों से कहीं ज्यादा उसके लिए मायने रखती है।"

दीप्ति बिना दुपट्टा या बैंड के करती हैं अपने नए लुक को फ्लॉन्ट

सूरज ने आगे कहा, "सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि मैं कभी ऐसा कर सकता हूं या नहीं। लेकिन वो मुस्कुराते हुए मंदिर में बैठ गई और भगवान के नाम का जाप करने लगी। यह हम दोनों के लिए एक इमोशनल पल था, लेकिन दीप्ति की ताकत ने सब कुछ पीछे छोड़ दिया। वो काफी आत्मविश्वास से अपने नए लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं और दुपट्टा या बैंड पहनने से इंकार कर रही हैं। वो अब और भी सुंदर लग रही है।"

खबरें और भी हैं...