पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्त में डॉग के हत्यारे:कुत्ते को आखिरी सांस तक पीटने वालों को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट किया, जॉन अब्राहम और पूजा भट्ट बोले- शुक्रिया

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीटने और मारने के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुत्ते को डंडे से पीटने का वीडियो काफी वायरल हो गया था। अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने डीसीपी साउथ ईस्ट दिल्ली और उनकी टीम को उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद कहा और प्राइम मिनिस्टर ऑफिस से एनिमल क्रुएलिटी के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की।

ओखला इंडस्ट्रियल पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया

साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी आर.पी. मीणा ने गुरुवार को कहा कि पुलिस ने एक आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीटने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने पीपुल फॉर एनिमल्स के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता की शिकायत पर ओखला इंडस्ट्रियल पुलिस स्टेशन क्षेत्र के थाने में यह मामला दर्ज किया है।

जॉन ने डीसीपी साउथ ईस्ट दिल्ली और उनकी टीम को कहा धन्यवाद

जॉन ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, "डीसीपी साउथ ईस्ट दिल्ली और आपकी टीम को इस खतरनाक घटना के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने के लिए धन्यवाद। हमें आपके जैसे और ऑफिसर्स चाहिए जो एनिमल क्रुएलिटी के खिलाफ आगे आएं और हमें इसके खिलाफ सख्त कानून लागू करना चाहिए। मैं ब्लू क्रॉस ऑफ इंडिया, पीएमओ इंडिया और अन्य लोगों से अपील करता हूं कि ऐसी किसी भी हिंसा के खिलाफ एक साथ मिल कर खड़े हों। हमें किसी भी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। एनिमल क्रुएलिटी के खिलाफ अपनी आवाज उठाएं!"

डीसीपी मीणा ने भी जॉन के पोस्ट का दिया जवाब

मीणा ने भी बॉलीवुड एक्टर के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "धन्यवाद जॉन अब्राहम, डीसीपी साउथ ईस्ट दिल्ली टीम की जल्द जवाबी कार्यवाही और आरोपी को गिरफ्तार करने के उनके प्रयास की सराहना करने के लिए।"

पूजा भट्ट ने भी दिल्ली पुलिस को कहा धन्यवाद

पूजा ने भी शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "धन्यवाद तुरंत एक्शन लेने के लिए। जानवरों की सुरक्षा और उनके लिए दया को आगे ले जाने में यह मददगार साबित होगा।" एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा, "धन्यवाद डीसीपी साउथ ईस्ट दिल्ली। यह बहुत, बहुत जरूरी था। आपकी तुरंत कार्रवाई और उसके लिए खड़े होने की सच्ची सराहना की जानी चाहिए।"

खबरें और भी हैं...