ट्रेलर रिलीज:कार्तिक-मृणाल की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, 19 नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'धमाका'

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म धमाका जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद अब मेकर्स ने इसका धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया है.

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं हूं अर्जुन पाठक जो भी कहूंगा, सच कहूंगा। धमाका।'

ट्रेलर में दिखाया गया है कि मामुली चैनल के रिपोर्टर अर्जुन पाठक को कॉल पर सी लिंक उड़ाने की धमकी मिलती है, जिसके बाद धमाका हो जाता है। धमाके के बाद अर्जुन शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए उस आतंकवादी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू करते हैं, लेकिन उसकी मांग बढ़ने के बाद शहर के हालत बिगड़ जाती है। अर्जुन पाठक की पत्नी भी आतंकवादी का निशाना बन जाती हैं, लेकिन इसके बावजूद वो अपनी रिपोर्टिंग जारी रखते हैं।

नवम्बर में रिलीज होगी फिल्म

राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म में कार्तिक आर्यन, अर्जुन पाठक के रोल में हैं जबकि मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को 19 नवम्बर को डिजिटली, नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है। ये फिल्म कार्तिक का डिजिटल डेब्यू होने वाला है। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' की हिंदी रीमेक होने वाली है।

खबरें और भी हैं...