हम साथ-साथ हैं?:तलाक के बाद भी साथ रुके हैं धनुष-ऐश्वर्या, हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियों में कर रहे हैं शूटिंग

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ एक्टर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने अलग हो गए हैं। इसके बाद से ही दोनों हैदराबाद में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धनुष और ऐश्वर्या हैदराबाद के एक होटल में साथ रुके हुए हैं। बता दें, कपल अपनी शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट शेयर कर दी थी।

सितारा होटल में रुके हैं धनुष-ऐश्वर्या
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, धनुष और ऐश्वर्या हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो के सितारा होटल में रुके हुए हैं। इस स्टूडियो में शूट कर रहे स्टार्स सितारा होटल में ही रुकते हैं। यहां वह दोनों अलग-अलग अपने प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। धनुष अपनी किसी अपकमिंग फिल्म पर काम कर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या टिप्स और प्रेरणा अरोड़ा के लिए एक लव सॉन्ग डायरेक्ट करने की तैयारी कर रही हैं। इसकी शूटिंग 25 जनवरी से रामोजी राव स्टूडियों में शुरू होगी। यह गाना वेलेनटाइन वीक में रिलीज किया जाएगा।

धनुष-ऐश्वर्या का स्टेटमेंट
कपल ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा - हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं। मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

खबरें और भी हैं...