साउथ सिनेमा अपडेट्स:मोहनलाल की 'मरक्कर' रिलीज से एक दिन पहले शामिल हुई 100 करोड़ क्लब में, बिग बॉस में 'पुष्पा' का प्रमोशन करेंगे अल्लू अर्जुन

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मलयालम स्टार मोहनलाल की फिल्म 'मरक्कर: द लॉयन ऑफ द अरेबियन सी' कल यानी 2 दिसंबर को 16,000 शो के साथ बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है। अपनी रिलीज से एक दिन पहले ही इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। हाल ही में मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को बताया कि इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग्स के माध्यम से पहले ही 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट के साथ एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें लिखा था कि फिल्म पहले ही टिकट बुकिंग के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंटर कर चुकी है। बता दें यह एक ऐतिहासिक वॉर ड्रामा फिल्म है। एंटनी पेरुंबवूर द्वारा प्रोड्यूसड इस फिल्म में अर्जुन सरजा, सुनील शेट्टी, मंजू वारियर और सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म तमिल के साथ साथ तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज होगी।

ब्रिक्स फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर चुने गए धनुष, फिल्म 'असुरन' के लिए मिला अवॉर्ड

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष को हाल ही में ब्रिक्स फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। धनुष को डायरेक्टर वेट्रिमारन की तमिल फिल्म 'असुरन' में शानदार एक्टिंग करने के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा गया है। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 52वें संस्करण के साथ आयोजित किए गए इस फेस्टिवल का समापन रविवार को हुआ और इसी बीच साउथ के स्टार को ये उपलब्धि हासिल हुई। फिल्म 'असुरन' 4 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1968 की एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में धनुष ने डबल रोल प्ले किया है।

तेलुगु कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना से निधन
तेलुगु फिल्मों के कोरियोग्राफर शिवा शंकर का हाल ही में हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में कोविड से निधन हो गया है। शिवा के इलाज में सोनू सूद और धनुष उनकी फाइनेंशियल हेल्प कर रहे थे। शिवा के निधन पर कई एक्टर्स और फिल्ममेकर्स ने शोक जताया है। सोनू सूद ने भी शिवा की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया। साथ ही तेलुगु डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया। बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद शिवा शंकर की हालत बिगड़ती जा रही थी। उनके बड़े बेटे भी कोरोना से संक्रमित हैं और उनका भी इलाज चल रहा है। शिवा शंकर ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में कोरियोग्राफी के अलावा एक्टिंग भी की थी।

कोरोना पॉजिटिव कमल हासन ने अस्‍पताल से होस्‍ट किया बिग बॉस
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन यूएस से लौटने के बाद 22 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के श्री राम चंद्र मेडिकल सेंटर में भरती किया गया था। लेकिन इस बीच भी कमल ने काम करना जारी रखा है। दरअसल बिग बॉस तमिल के 5वें सीजन के होस्ट कमल ने हॉस्पिटल से वीडियो कॉल के जरिए शो की होस्टिंग की। यही नहीं, उन्‍होंने 'बाहुबली' फेम ऐक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णन को भी शो के कंटेस्‍टेंट्स से मिलवाया, जो कमल हासन की गैरमौजूदगी में शो होस्‍ट करेंगी।

सामंथा रुथ प्रभु 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन के साथ स्पेशल डांस नंबर करती आएंगी नजर
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने सोमवार से अल्लू अर्जुन की तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पुष्पा' में काम करना शुरू कर दिया है। वो फिल्म में स्पेशल डांस नंबर करने वाली हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने बताया था कि सामंथा के करियर में ये उनका पहला डांस नंबर होगा। बता दें कुछ समय पहले फिल्म के मेकर्स ने बताया था कि इस स्पेशल सॉन्ग के लिए जब वो सामंथा के पास गए थे तो उन्होंने खुशी-खुशी इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया था। हाल ही में ये भी खबर आई थी कि सामंथा हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो डायरेक्टर फिलिप जॉन की फिल्म 'अरेंजमेंट ऑफ लव' में काम करने वाली हैं। फिल्म में वो बाइसेक्सुअल लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसकी अपनी डिटेक्टिव एजेंसी है।

सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म 'पुष्पा' के प्रमोशन्स में बिजी हैं। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म के प्रमोशन के लिए अल्लू सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन इस रियलिटी शो से अपनी फिल्म के हिंदी वर्जन के प्रमोशन की शुरुआत करेंगे। इसकी वजह ये है कि बिग बॉस 15 की पहुंच करोड़ों भारतीयों तक है। जो टीवी के माध्यम से सालों से इस शो से जुड़े हुए हैं। ऐसे में यहां फिल्म का प्रमोशन उनके लिए बेस्ट होगा।