पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिंगिंग से होगी सनसनी:कोलावेरी डी के 8 साल बाद फिर सिंगिंग करेंगे धनुष, एआर रहमान बना रहे हैं अतरंगी रे का म्यूजिक

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साल 2012 का सुपरहिट सॉन्ग कोलावेरी डी तो याद ही होगा। यह गाना उस वक्त जबरदस्त वायरल हुआ था, जब वायरल शब्द भी इतना कॉमन नहीं था। इस गाने के सिंगर धनुष अब फिर से माइक थामने वाले हैं। अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे में धनुष का यह कमाल होने जा रहा है, जिसका म्यूजिक एआर रहमान तैयार कर रहे हैं।

वैलेंटाईन डे पर हो सकती है रिलीज​​​​​​​
धनुष ने इंस्टाग्राम पर रहमान के साथ ली हुई एक सेल्फी शेयर की है। जो रिकॉर्डिंग स्टूडियो में क्लिक की गई है। अतरंगी रे का डायरेक्शन आनंद एल राय करने वाले हैं। फिल्म में धनुष के अलावा अक्षय कुमार और सारा अली खान भी होंगी। इस लव स्टोरी को हिमांशु शर्मा ने लिखा है और यह ये 2021 में वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो सकती है।

दिसंबर तक पूरी होगी शूटिंग
अतरंगी रे का एक शेड्यूल इसी महीने पूरा हुआ है। 20 का एक और शेड्यूल मदुरै में होगा, जिसे दिसंबर तक पूरा किया जाना है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म का दिल्ली और मुंबई शेड्यूल भी शूट होना है। आनंद एल राय और धनुष की जोड़ी का यह दूसरा प्रोजेक्ट है। इसके पहले दोनों 2013 में रांझणा में काम कर चुके हैं।

बात अगर कोलावेरी डी की करें तो यह धनुष की फिल्म 3 का गाना है। जिसका म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंद्रन ने बनाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें