पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धनुष का हॉलीवुड प्रोजेक्ट:क्रिस इवांस के साथ 'द ग्रे मैन' में नजर आएंगे धनुष, यह उनकी दूसरी हॉलीवुड फिल्म होगी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स की अपकमिंग स्पाई थ्रिलर फिल्म 'द ग्रे मैन' में साउथ इंडियन एक्टर धनुष की एंट्री हो गई है। इस बिग बजट हॉलीवुड फिल्म में धनुष दुनियाभर में 'कैप्टन अमेरिका' के नाम से मशहूर क्रिस इवांस के साथ नजर आएंगे।

क्रिस इवांस के अलावा एक्टर रयान गॉस्लिंग और एक्ट्रेस एना डे भी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं। इस फिल्म में धनुष के शामिल होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। धनुष के अलावा जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा और जूलिया बटर्स भी कास्ट में शामिल हैं।

धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म
'द ग्रे मैन' धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म होगी। इससे पहले धनुष 2018 में रिलीज हुई क्रिटिकली अकलेम्ड फिल्म 'द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ फकीर' में लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया था। भारत में यह फिल्म 21 जून 2019 में रिलीज की गई थी। यह फिल्म रोमेन प्यूर्टोलास के नॉवेल 'द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' पर आधारित है।

करीब 1500 करोड़ के बजट में बनेगी 'द ग्रे मैन'
रिपोर्ट के अनुसार स्पाई थ्रिलर फिल्म 'द ग्रे मैन' करीब 1500 करोड़ (200 मिलियन यूएस डॉलर) के बड़े बजट में बन रही है। यह फिल्म 2009 में आई मार्क ग्रेने की नॉवेल 'द ग्रे मैन' पर बेस्ड है। यह फिल्म एक किलर और पूर्व CIA ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में धनुष का रोल अभी नहीं है उजागर
धनुष, एना और अन्य सपोर्टिंग कास्ट के मेंबर्स का फिल्म में क्या रोल होगा, यह अभी उजागर नहीं किया गया है। एंथोनी रूसो और जोइ रूसो अपने बैनर के तहत इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट जोइ रूसो ने 'एवेंजर्स एंडगेम' के स्क्रीन राइटर क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफीली के साथ मिलकर लिखी है। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स जनवरी में फिल्म की शूटिंग लॉस एंजिल्स में शुरू करेंगे। जबकि, शूटिंग के लिए इंटरनेशनल लोकेशन मेकर्स ने अभी फाइनल नहीं की हैं।

'अतरंगी रे' से धनुष की बॉलीवुड में वापसी
धनुष के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिल्म 'अतरंगी रे' से वे बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। धनुष इस फिल्म में सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही है। वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज की जाएगी। बता दें कि, साउथ में सफल करियर के बाद धनुष ने 2013 की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म 'रांझणा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से धनुष को काफी सराहना मिली थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें