पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Dharma Productions Issued Statement On Recasting Of Dostana 2 And Karthik Aryan's Departure From Film We Will Maintain Dignified Silence

धर्मा की सफाई:'दोस्ताना 2' की कास्टिंग और कार्तिक आर्यन के फिल्म से हटने पर धर्मा प्रोडक्शन का बयान- हम गरिमामय मौन रखेंगे

2 महीने पहले

कार्तिक आर्यन के फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर होने कई कयास लगाए जा रहे हैं। डेट्स को लेकर इश्यू, क्रिएटिव डिफरेंस की बातें सामने आने के बाद धर्मा प्रोडक्शन ने एक बयान जारी किया है। जिसमें यह कहा गया है कि प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते, जिससे हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे। जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है। कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिए।

कार्तिक ने साध रखी है चुप्पी
कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना संक्रमण से उबरे हैं। यह पूरा टाइम क्वारैंटाइन होकर बिताया है। इससे उनके प्रोजेक्ट्स पर भी असर पड़ा है। वहीं दूसरी ओर इस पूरे मुद्दे पर जब कार्तिक से बात करनी की कोशिश की गई तो कार्तिक आर्यन का काम संभालने वाली एजेंसी क्‍वॉन के अधिकारी भी इस मसले पर चुप्‍पी साधे हुए हैं। उन्‍हें भी मैसेज और कॉल करने के बावजूद कुछ भी ऑफिशियल जवाब सामने नहीं आया।

कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जल्द ही कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका में नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 135 करोड़ रुपए में बिके हैं, जिसके साथ ही इस फिल्म ने लक्ष्मी और कुली नं 1 को भी पीछे कर दिया है। धमाका के अलावा कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...