सेलेब टॉक:धर्मेंद्र ने की रणवीर सिंह की तारीफ, बोले- वो डार्लिंग है..जब भी मुझसे मिलता है बस लिपट जाता है

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक इंटरव्यू में बात की और कहा वो डार्लिंग है। जब भी मुझसे मिलता है बस लिपट जाता है। उन्होंने रणवीर की तारीफ की और उन्हें 'डार्लिंग' भी कहा। धर्मेंद्र एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ फिर से नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं।

धर्मेंद्र ने रणवीर को कहा डार्लिंग

धर्मेंद्र ने कहा, "रणवीर डार्लिंग हैं। वो मुझसे जब भी मिलते हैं बस लिपट जाते हैं। वो मेरा हाथ पकड़ लेते हैं और मुझे कहीं जाने नहीं देते हैं। मुझे वो वाकई में बहुत पसंद है। वो बहुत प्यारे हैं। मुझे खुशी है कि आज के ये यंग एक्टर्स हम लोगों से बहुत सामान्य व्यवहार करते हैं। वो अपनी परफॉर्मेंस में बहुत अच्छे हैं। मुझे कहना होगा कि वो एक वर्सटाइल एक्टर हैं।" साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आलिया एक बेहतरीन इंसान और एक अच्छी एक्टर भी हैं।

धर्मेंद्र ने 'गुड्डी' में काम करने के समय को किया याद

धर्मेंद्र ने यह भी खुलासा किया कि जब वो और जया बच्चन सेट पर फिर से मिले, तो दोनों ने अपनी फिल्म 'गुड्डी' पर काम करने के समय को याद किया। इस बारे में वो कहते हैं, "जया जी बहुत दिनों बाद सेट पे मिलीं। हमने अपनी फिल्म 'गुड्डी' (1971) से बहुत सारी यादें साझा कीं। हमने सेट पर खुब मजे किए। मैं अपने को-स्टार्स के साथ जल्दी घुल-मिल जाता हूं।"

इस फिल्म के जरिए पांच साल बाद डायरेक्शन में वापस आएंगे करण जौहर

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पांच साल बाद करण जौहर की फीचर फिल्म डायरेक्टिंग में वापसी का प्रतीक है। फिल्म निर्माता ने आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को डायरेक्ट किया था, जो 2016 में रिलीज हुई थी, लेकिन 'लस्ट स्टोरीज' और 'घोस्ट स्टोरीज' के एक हिस्से के रूप में शॉर्ट्स को डायरेक्ट किया है।

खबरें और भी हैं...