पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदास है बॉलीवुड का ही मैन:धर्मेन्द्र ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- कर के बे-दाखिल मुझे मेरी धरती से, दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने

10 दिन पहले

धर्मेन्द्र अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। अब धर्मेन्द्र के हालिया ट्वीट्स ने उनके फैन्स को चिंता में डाल दिया है। उन्होंने एक फैन का बनाया हुआ वीडियो मोंटाज शेयर किया, जिसमें उनके कई फिल्मों के आइकॉनिक किरदार थे। इसी वीडियो के साथ उन्होंने कहा कि भले ही वे लोगों को खुश रखते हैं, लेकिन वे उदास हैं। धर्मेन्द्र ने ये बात शायराना अंदाज में लिखी लेकिन इससे उनके चाहने वाले सोच में पड़ गए हैं।

तो क्या अपनों से दुखी हैं धर्मेन्द्र!
धर्मेन्द्र लिखते हैं-सुमाइला, इस बेजा चाहत का हकदार, मैं नहीं... मासूमियत है आप सबकी .. हंसता हूं हंसाता हूं.. मगर उदास रहता हूं... इस उमर में कर के बे-दाखिल मुझे मेरी धरती से... दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने। इसके पहले भी कई बार धर्मेन्द्र को गमजदा शब्दों के साथ सोशल मीडियो पोस्ट करते हुए देखा गया है।

बिग बॉस फिनाले में पहुंचे थे हीमैन
बात अगर धर्मेन्द्र के पर्दे पर नजर आने की करें तो पिछले दिनों वे बिग बॉस 14 के फिनाले में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी यादों के साथ-साथ रुबीना और अभिनव की तलाक की प्लानिंग के बारे में भी बात की थी। धर्मेन्द्र ने सलाह दी थी कि दोनों को अलग नहीं होना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने हेमा के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बताया था।

किसानों पर भी बोले धरम पाजी
कुछ लोगों की चिंता पर धर्मेन्द्र ने उन्हें रिप्लाय कमेंट भी किए। जिनमें लिखा था- कुछ अच्छा भी तो होना चाहिए। हुमा नाम की फैन के लिए वे लिखते हैं- जज्बाती होना भी रोग है एक, दर्द इस रोगी का, बढ़ता गया.... यूं यूं दवा की। परी नाम की एक यूजर ने कमेंट में किसानों के बारे में कहा तो धरम पाजी ने कहा- यह बहुत दर्दनाक है। आप नहीं जानते हमने सेंटर में किस किस से क्या क्या कहा है। मगर बात नहीं बनी। बहुत दुखी हैं हम, दुआ करता हूं कोई हल जल्दी निकल आए। ध्यान रखिए अपना।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें