पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किस्सा:जब बिजनेसमैन के अंतिम संस्कार में शामिल होकर रोने-धोने के लिए चंकी पांडे को ऑफर किए गए थे 5 लाख रुपए

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड स्टार्स खुलकर ये बात स्वीकार करते दिख जाते हैं कि वह पैसों के लिए बेगानी शादियों या किसी इवेंट में फीता काटने से नहीं हिचकिचाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि चंकी पांडे को एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए 5 लाख रुपए ऑफर किए गए थे? जी हां, चंकी ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था कि मुंबई के मुलुंड में रहने वाली एक बड़े बिजनेसमैन की फैमिली ने उन्हें उनके बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए संपर्क किया था। वह इसके लिए चंकी को 5 लाख रुपए देने के लिए तैयार थे। दरअसल, बिजनेसमैन फैमिली फ्यूनरल में आए लोगों को इस बात का भरोसा दिलाना चाहती थी कि उनके दिवंगत बेटे ने कुछ फिल्मों में भी पैसा लगाया था जिसका चंकी भी हिस्सा थे और इस वजह से अब परिवार के पास लोगों का कर्जा चुकाने का पैसा नहीं है।

चंकी ने कहा था, 'वो चाहते थे कि मैं फ्यूनरल के समय कुछ रोना-धोना करूं और फिर चुपचाप कोने में खड़ा हो जाऊं। ये चंद मिनटों का काम था और इसके लिए वो मुझे 5 लाख रुपए देने को तैयार थे लेकिन मैंने ये ऑफर ठुकरा दिया था। उन्होंने कह दिया था कि उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करनी है, अंतिम संस्कार में नहीं।'

59 साल के हो चुके चंकी

चंकी पांडे उर्फ सुयश शरद पांडे 59 साल के हो चुके हैं। 26 सितंबर 1962 को जन्मे चंकी ने 1987 में पहलाज निहलानी की फिल्म 'आग ही आग' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही और फिर उन्हें काम मिलने लगा। इसके बाद उन्होंने 'तेजाब' (1987) 'खतरों के खिलाड़ी' (1988),' 'जहरीले' (1990) और 'आंखें' (1992) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बता दें कि चंकी ने 1998 में भावना से शादी की। वो दो बेटियों अनन्या और रयासा के पिता हैं।

पत्नी के साथ फूड रेस्त्रां चलाते हैं चंकी पांडे

बॉलीवुड में आने से पहले चंकी 1986 में एक एक्टिंग स्कूल में बतौर इंस्ट्रक्टर काम कर चुके हैं। हालांकि अब वो फिल्मों के साथ-साथ मुंबई में पत्नी भावना के साथ एक फूड रेस्त्रां भी चलाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'द एल्बो रूम' नाम का उनका यह रेस्त्रां खार (वेस्ट) में स्थित है। इसके अलावा 'बॉलीवुड इलेक्ट्रिक' नाम से उनकी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है, जो खासकर स्टेज शोज के लिए जानी जाती है।

खबरें और भी हैं...