पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेजेडी किंग हॉस्पिटल में:98 साल के दिलीप कुमार हॉस्पिटल में भर्ती, सायरा बोलीं- रूटीन चेकअप करवाने आए थे, अब घर जा रहे हैं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिलीप कुमार मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। लेकिन चिंता मत कीजिए वे कोरोना से पूरी तरह सुरक्षित हैं। हालांकि सायरा बानो ने बताया है कि वे यहां दिलीप साहब के रूटीन चेकअप के लिए आई हैं। जब सायरा बानो से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि चेकअप हो गया है और अब हम घर वापस जा रहे हैं।

दिलीप साहब की उम्र 98 साल है और वे स्वास्थ्य समस्याओं के चलते कई बार हॉस्पिटल में एडमिट हो चुके हैं। मार्च 2020 से लगे लॉकडाउन के समय से ही दिलीप और सायरा होम आइसोलेशन में हैं।

पिछले साल कोरोना में खोए दो भाई
दिलीप कुमार ने पिछले साहल ही अपने दो छोटे भाई खो दिए। सितंबर 2020 में उनके दोनों भाईयों असलम खान (80) और एहसान खान (90) की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो गई थी। दोनों भाई लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती थे। हालांकि दिलीप साहब को इस बात की खबर आज तक नहीं दी गई है कि उनके छोटे भाई नहीं रहे।

सोशल मीडिया हैंडल पर की थी डिमांड
हाल ही में उनके ट्विटर हैंडल से फैजल फारूखी ने एक ट्वीट किया था कि अपने 77 साल के फिल्मी कॅरियर के दौरान दिलीप साहब ने हजारों फोटोज पर ऑटोग्राफ दिया था। वे लोग जो उनसे और उनके काम से प्यार करते हैं उन्हें खत लिखे थे। अगर आप, आपके रिश्तेदार और ग्रैंड पैरेंट्स के पास कुछ ऐसी ही यादें हैं तो उन्हें दिलीप साहब के साथ शेयर कीजिए।

खबरें और भी हैं...